राजनीतिराजस्थान

रेल से लाए जाने वाले प्रवासियों के किराए पर झूँठ बोल रही है कांग्रेस -छितर राणा

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष छितर लाल राणा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के रेल से लाए जाने वाले प्रवासियों से किराया लेने के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है की संकट की इस घड़ी में भी कांग्रेसी झूँठ फ़ेला रहे है ।
भाजपा जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने बताया कि राणा ने रेलवे द्वारा जारी निर्देश पत्र का हवाला देते हुए कहा की ,रेलवे ने पहले ही दिन कह दिया था की , लाकडाउन के दौरान दूसरे राज्यों में फँसे प्रवासियों को उनके घरों तक पहुँचाने के लिए जो स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है , उनमें उन्हें ही यात्रा करने की अनुमति होगी , जिनकी सूची राज्य सरकार देगी , यात्रा करने वाले इन प्रवासियों को कोई टिकिट नहीं दिया जाएगा , इनकी यात्रा के खर्च में रेलवे 85 प्रतिशत की रियायत देगा , बाक़ी 15 प्रतिशत राज्य सरकारें वहन करेंगी ।
भाजपा जिलाध्यक्ष राणा ने कहा की जबकि सब कुछ स्पष्ट है , तो फिर सोनिया-राहुल ,दान दाताओं के सहयोग से कांग्रेस द्वारा किसका खर्च उठाने की बात कह रहें है । ये कोरा झूँठ है , और प्रवासियों को इनके फैलाये भ्रम में नहीं आना चाहिए । इस समय ,इस तरह की अनर्गल बात करने के बजाय ज़्यादा अच्छा हो सोनिया गांधी राज्य की कांग्रेस सरकार को कहें की वो अपने हिस्से का 15 प्रतिशत भुगतान करे , और ये भी सुनिश्चित करे की उनकी पार्टी द्वारा शासित राज्य में आने वाले प्रवासियों को किसी तरह की कोई असुविधा ना हो ।