बॉलीवुडराजस्थान

विकास “आश्रम वेब सीरीज” में आईपीएस ऑफिसर के दमदार रोल में आये नजर

बून्दी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> – धर्म को आधार बनाकर जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर लूट कसोट करने वाले ढोंगी बाबाओं पर बनी प्रकाश झा की “आश्रम वेब सीरीज” जो 28 अगस्त को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई में बूंदी के युवा प्रतिभावान बॉलीवुड कलाकार विकास शर्मा भी आईपीएस ऑफिसर करण ढांढा के दमदार रोल में नजर आये। वेब सीरीज के सीजन वन के पहले पार्ट में 9 एपिसोड रिलीज हुए है। एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज में अपने शहर के युवा कलाकार को देखकर लोगों में खुशी का माहौल है।

जैसे ही विकास की वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई तो उनके दमदार रोल को देखकर विकास के घर बधाई देने वाले इष्ट मित्रों व प्रशंसकों तांता लग गया। विकास के रोल को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करे बिना नहीं रह रहा है। विकास बताते हैं कि वेब सीरीज के सीजन पार्ट वन की पूरी शूटिंग प्रकाश झा के निर्देशन में अयोध्या में संपन्न हुई है। जिसमें बॉलीवुड के बॉबी देओल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयंका, तन्मय रंजन सहित बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में है।

प्रकाश झा सर के साथ काम करना अपने आप में एक कलाकार के लिए बहुत बड़ी बात है जहां सर ने मुझे यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं न्यू कमर कलाकार हूं जो बड़े कलाकारों के साथ काम कर रहा है। प्रकाश सर अपने आप में एक फिल्म संस्थान की तरह है जहां आकर व्यक्ति की कला ओर निखर जाती है। विकास इससे पूर्व भी झेलम, क्राइम पेट्रोल सहित कई कमर्शियल एड में नजर आ चुके हैं।