क्राइमताजातरीनराजस्थान

बूंदी शहर में चोरों के हौसले बुलंद एक ही दुकान में दूसरी बार की चोरी की वारदात

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं चोर दिन-रात चोरियों की वारदात को अंजाम दे रहे हैं वहीं पुलिस केवल मूकदर्शक साबित हो रही है। पुलिस किसी भी वारदात का खुलासा करने में सफल नहीं हो पा रही है। बीती रात शहर के लंका गेट स्थित सोमानी ट्रेडर्स एवं जनरल स्टोर की दुकान में चोरों ने चोरी की वारदात को दूसरी बार अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। चोर पास की दुकान के नीचे स्थित अंडरग्राउंड के गेट का ताला तोड़कर दुकान के अंदर घुस कर दो कट्टो में सामान भर कर ले गए।

दुकान मालिक हरीश सोमानी ने बताया कि गत 12 फरवरी को भी उक्त चोर अंडरग्राउंड का ताला तोड़कर दो कट्टो में सामान भरकर ले गए थे। उस घटना का सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद पता पड़ा। वही बुधवार रात्रि को भी वही चोर दुबारा गोदाम के दरवाजा तोड़कर अंदर के दो दरवाजों को भी तोड़ते हुए दुकान में घुस गये वह दुकान में रखा डेढ़ से दो लाख का सामान चुराकर फरार हो गए।

सूचना पर कोतवाली एएसआई राम सिंह मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का मौका मुआयना कर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खँगाले जिसमें तीन लोग अंडरग्राउंड के अंदर घुसते हुए व चोरी की वारदात कर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आसपास के दुकानदारों ने लगातार क्षेत्र में हो रही चोरियों की वारदात को लेकर रोष प्रकट करते हुए पुलिस गश्त बढ़ाने एवं चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग की है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।