बॉलीवुड मीडिया कर्मियों का कोरोना टीकाकरण

  मुंबई (शामी एम् इरफान)/ @www.rubarunews.com>>पिछले 13 जून को मुंबई के अंधेरी पश्चिम स्थित डॉन सिनेमा के कार्यालय में फिल्म पत्रकारों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान का आयोजन किया गया। इस अभियान को आयोजित करने में शिवसेना सांसद राहुल शेवाले और साई ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस अभियान का परिणाम बहुत उत्साहजनक था, क्योंकि इसमें करीब सौ पत्रकारों ने भाग लिया।
                                            सांसद राहुल शेवाले ने भी कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और चैंबर ऑफ फिल्म जर्नलिस्ट की ओर से ट्रेड मैगजीन कंप्लीट सिनेमा के संपादक अतुल मोहन फिल्म पत्रकार इंद्रमोहन पन्नू और शशिकांत सिंह मुन्ना भी उपस्थित थे। उन्होंने पत्रकारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए इस शिविर के आयोजन के लिए श्री महमूद अली और श्री राहुल शेवाले को धन्यवाद दिया।
                                            इस अवसर पर डॉन सिनेमा के मालिक तथा फिल्म वितरक महमूद अली ने उन पत्रकार मित्रों को याद किया जिनको कोरोना काल में हमने खो दिया। साथ ही फिल्म पत्रकारों के लिए टीकाकरण अभियान आयोजित करने के सम्बन्ध में प्रकाश डाला और इस अभियान में मदद करने के लिए सांसद राहुल शेवाले और साई ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स का विशेष आभारी प्रकट किया।