FEATUREDताजातरीनश्योपुर

जिला चिकित्सालय में शीघ्र लगेगी सीटी स्कैन मशीन- मुख्यमंत्री ने किए आदेश

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com- श्योपुर जिला मुख्यालय स्थित शासकीय जिला अस्पताल में काफी समय से सीटी स्कैन मशीन की मांग की जा रही थी, पिछले कुछ समय से कोरोना महामारी के दौर में इस की ज़रूरत ज्यादा महसूस की जा रही थी, उक्त मांग को श्योपुर के पूर्व विधायक  ब्रजराज सिंह चौहान ने राज्यसभा सांसद  ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष रखा,श्री सिंधिया ने तत्काल प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी से आग्रह किया कि आज की विषम परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए श्योपुर जिला चिकित्सालय में सीटी स्कैन मशीन की सख्त जरूरत है, ताकि आवश्यक जांच स्थानीय स्तर पर मामूली शुल्क के साथ हो सके।

प्रदेश के सम्वेदनशील मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए श्योपुर जिला मुख्यालय स्थित जिला चिकित्सालय के लिए सीटी स्कैन मशीन की न केवल स्वीकृति प्रदान की अपितु टेंडर लेने वाली फर्म को पत्र लिखकर जल्द से जल्द सीटी स्कैन शुरू करने को कहा है। । आशा है जल्दी ही सीटी स्कैन मशीन की सौगात ज़िले वासियों को मिल सकेगी।

इस सौगात के लिए श्योपुर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व, सभी जन प्रतिनधियों ने  मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान , राज्यसभा सांसद  ज्योतिरादित्य सिंधिया , केंद्रीय मंत्री  नरेन्द्र सिंह तोमर एवं प्रदेश के स्वस्स्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी  का आभार व्यक्त किया है।