ताजातरीनराजस्थान

गाँव की चौपाल पर आकर किये लिखित वादे को निभाएं पुलिस – अन्तिमा मीणा

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> गत 7 फ़रवरी को फरियादी मृतक घनश्याम मीणा के गाँव रजवास पहुँच कर गाँव की चौपाल पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधी व पंच पटेल ग्रामीणों की मौजूदगी में रायथल थानाधिकारी बाबूलाल मीणा व जिला पुलिस अधीक्षक के प्रतिनिधी के तौर पर आये सदर थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज के लिखित व मौखिक आश्वासन के बावजूद भी न तो तत्कालीन जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा एसआईटी का गठन किया गया और न ही मामले में पुलिस अभी तक ट्रैक्टर ट्रोली बरामद कर ला पाई हैं। ऐसा उलाहना देते हुए मृतक फरियादी घनश्याम मीणा के वृद्ध पिता महावीर मीणा ने जिला पुलिस हनुमान प्रसाद मीणा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

वारदात के 1 वर्ष पूरा होने के बाद भी न्याय नहीं मिल पाने को लेकर स्थानीय जन प्रतिनिधियों सहित वृद्ध पिता महावीर मीणा व मृतक की विधवा अन्तिमा मीणा ने परिजनों के साथ जिला पुलिस हनुमान प्रसाद मीणा से मिलकर गाँव की चौपाल पर आकर किये लिखित वादे को निभाने के लिए ज्ञापन सौंपा। मृतक की पत्नि अन्तिमा मीणा ने कहा कि उनके पति के ट्रैक्टर ट्रोली चोरी की वारदात को 1 साल से अधिक समय हो गया हैं, लेकिन माल बरामद करने में अब तक असफल पुलिस आश्वासन देने के अलावा कुछ नहीं कर रही हैं। अन्तिमा मीणा ने गरीब बेवा को आखिर वारदात के 1 साल बाद भी न्याय नहीं मिलने पर प्रश्न चिन्ह उठाया।

चोर की गिरफ़्तारी व ट्रैक्टर ट्रॉली माल की बरामदगी के दिए निर्देश

जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने प्रतिनिधि मंडल के समक्ष रायथल थानाधिकारी सुरजीत सिंह से बात कर शीघ्र चोर की गिरफ़्तारी करने व ट्रैक्टर ट्रोली माल की बरामदगी के निर्देश देते हुए प्रतिनिधि मंडल को सख्त कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया।

प्रतिनिधि मंडन में युवा नेता रुपेश शर्मा, के.पाटन के पूर्व प्रधान प्रशांत मीणा, उप सरपंच विष्णु मीणा, नगर परिषद् पार्षद संदीप देवगन, भाजपा एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामलाल मीणा, पूर्व सरपंच दुर्गालाल मीणा, भाजपा एसटी मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्योजीलाल मीणा, ग्रामीण प्रतिनिधि रमेश मीणा, खेमचंद मीणा, मनीष मीणा, महावीर मीणा, लोकेश मीणा, भवानीशंकर मीणा, दिनेश मीणा सहित अनेक क्षेत्रीय प्रतिनिधि मौजूद रहे।