राजनीतिराजस्थान

पूरी ताकत और तैयारी के साथ निकाय चुनाव लड़ रही भाजपा: प्रभुलाल सैनी

बूंदी।KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> निकाय चुनाव को लेकर आज बूंदी के एक निजी रिसोर्ट में भाजपा की प्रेस वार्ता हुई । जिसमे पूर्व मंत्री प्रभु लाल सैनी ने प्रेसवार्ता में निकाय चुनाव-2021 को लेकर कहा कि पूरी ताकत और तैयारी के साथ भाजपा निकाय चुनाव लड़ रही है, कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से पार्टी को शानदार जीत मिलेगी। भले ही 50 निकायों के चुनाव में गहलोत सरकार ने वार्डों का परिसीमन कर एवं सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर तिकडम किया हो, लेकिन कांग्रेस को आशानुरूप नतीजे नहीं मिले।

सैनी ने कहा कि 2.41 करोड़ मतदाताओं के 21 जिलों के पंचायतीराज चुनाव में 5 में ही कांग्रेस को सफलता मिली, वहीं भाजपा ने जनता के आशीर्वाद से 14 जिलों में जिला प्रमुख बोर्ड बनाये। 14 करोड़ मतदाताओं के 50 निकायों में कांग्रेस को भाजपा से मात्र 2888 वोट ही अधिक मिले थे। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में गांवों से लेकर शहरों तक जनविरोधी नीतियों के कारण जनता कांग्रेस को नकार रही है, जिसका बड़ा स्पष्ट प्रमाण 21 जिलों में हुए पंचायतीराज चुनाव में आप सभी ने देखा।

बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने कहा कि जयपुर सहित पूरे प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है, कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है, बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिल रहा, भर्तियां पूरी नहीं हो रही, संविदाकर्मियों को नियमित नहीं किया जा रहा और सरकार की नाक के नीचे भ्रष्टाचार भी तेजी से पनप रहा है। उन्होंने कहा कि दो वर्षों में शहरी निकायों में विकास कार्यों का एक भी टेंडर नहीं हुआ है, अराजकता की स्थिति बनी हुई है, यही मुद्दे निकाय चुनावों में कांग्रेस की हार का कारण बनेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष छीतरलाल राणा ने कहा कि पेट्रोल-डीजल पर वैट देशभर में सबसे अधिक वैट राजस्थान में है, जिसको कम कर गहलोत सरकार को आमजन को राहत देनी चाहिए। उन्होंने सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी को लेकर कहा कि यह वादा कर गहलोत सरकार अपने ही जाल में फंस गई है, जिससे राजस्थान का किसान ठगा हुआ महसूस कर रहा है, विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा इस मुद्दे को लेकर प्रदेशभर में बड़ा आंदोलन करने की रणनीति बना रही है।

प्रेसवार्ता में डाॅ. प्रभुलाल सैनी के साथ,भाजपा जिलाध्यक्ष छीतरलाल राणा,बूंदी निकाय चुनाव प्रभारी हेमराज नागर, विवेक राजवंशी,जिला उपाध्यक्ष पुरषोत्तम शर्मा, रामबाबू शर्मा,परमेन्द्र सिंह, सीताराम सैनी, जिला मंत्री रजनी छाबड़ा, तालेड़ा प्रधान राजेश रायपुरिया, जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ,मंडल अध्यक्ष महावीर खंगार , मनोज गौतम ,महेश शर्मा,इत्यादि मौजूद रहे। प्रेस वार्ता का संचालन जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने किया ।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com