मध्य प्रदेशराजनीति

दिग्विजय सिंह तुष्टीकरण की राजनीति करना छोड़ दें : डॉ नितेश शर्मा

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉक्टर नितेश शर्मा ने कांग्रेसी नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के उस बयान का पलटवार करते हुए कहा जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर रही संस्था सरस्वती शिशु विद्या मंदिर पर जो टिप्पणी की है वह उनकी ओछी मानसिकता को और उनके दिवालियापन को प्रदर्शित करती है मैं उस बयान की निंदा करता हूं और दिग्विजय सिंह को कहा कि वे शीघ्र ही विद्यालय के भैया बहनों से माफी माँगें।

भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉक्टर नितेश शर्मा ने अपने भिंड के दिवसीय आए थे जिन्होंने दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी हमेशा ज्यादा बोलने की की आदत रहती है और वे तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, ज्यादा सुर्खियों में रहकर इस तरह बयानों से हाईलाईट होना चाहते हैं, उन्हें यह नीति छोड़ देनी चाहिए। प्रदेश संयोजक शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को यह मालूम होना चाहिए कि सरस्वती शिशु मंदिर के भाई बहन शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे संस्कार लेकर प्रदेश और अपने परिवार का नाम रोशन कर रहे हैं जिनके ऊपर कांग्रेस नेता सिंह ने अपनी सारी मर्यादाओं को तोड़कर जो लांछन लगाए हैं, यह लोकतंत्र है उन्हें विद्यालय के भाई- बहनों से माफी मांग लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जोकि शहीद सैनिक मोहन चंद शर्मा की शहादत पर भी राजनीति करते हैं, पूर्ण रूप से अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के विरुद्ध ग्वालियर हाईकोर्ट में सरस्वती शिशु मंदिर के कथन को लेकर शीघ्र याचिका दायर की जाएगी। प्रदेश संयोजक शर्मा, उपेंद्र राजौरिया एवं धर्मेंद्र सिंह कुशवाह के निवास पर पहुंचे।

भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉक्टर नितेश शर्मा अपने भिंड जिले के प्रवास के तहत भाजयुमो के जिला महामंत्री उपेंद्र राजौरिया की दादी एवं धर्मेंद्र के पिता जी रामबाबू सिंह कुशवाह के निधन पर शोक व्यक्त करने शोकाकुल परिवारों के बीच पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया। उनके साथ भाजयुमो के जिला महामंत्री अनिल सिंह कुशवाह, गोपाल सिंह कुशवाह, अमित चौधरी, पवन भारद्वाज, मनीष शर्मा, अंशु शर्मा, राहुल शर्मा, प्रतीक पांडे थे।