मध्य प्रदेश

भाजपा नेताओं के घर पुलिस भेजने से पहले सीएम अपने विधायक व मंत्रियों को संभालें- भाजपा जिलाध्यक्ष

भिण्ड.Desk/ @www.rubarunews.com>> कमलनाथ सरकार भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं के घरों पर पुलिस भेज कर भय का वातावरण निर्मित करने का प्रयास कर रही है। जिसकी घोर निंदा हो रही है। यह सरकार अपनी आपसी कलह से ही स्वत: गिर जाएगी, इसलिए मुख्यमंत्री कमलनाथ सबसे पहले अपने विधायक व मंत्रियों को संभाले तब दुसरों पर आरोप लगाएं। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर ने शहर के सर्किट हाउस पर रविवार को प्रेसवार्ता आयोजित कर कही। विगत दिवस अटेर विधायक अरविन्द भदौरिया के भिण्ड स्थित निवास पर उन्हें खोजने पुलिस पहुंची और पूछताछ के लिए उनके भाई देवेन्द्र भदौरिया को कोतवाली बुलाया गया, इस पर भाजपा में खासी नाराजगी नजर आई। भाजपा जिलाध्यक्ष ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भिण्ड के अटेर से भाजपा विधायक डॉ अरविंद भदौरिया व दतिया विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ. निरोत्तम मिश्रा के साथ ही खुरई विधायक भूपेंद्र सिंह तथा विधायक संजय पाठक के अलावा भाजपा के संगठन मंत्रियो एवं कार्यकर्ताओ के घरों पर पुलिस भेज कर उनके परिवार जनों में भय उत्पन्न करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार भाइपाइयों में भय व्याप्त कर रही है कि भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो जाओ, लेकिन इस सरकार की यह मंशा कभी पूरी नहीं होने वाली है।

वायदे पूरे न कर पाने का लगाया आरोप

भाजपा जिलाध्यक्ष कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाए कि सत्ता में आने से पूर्व प्रदेश सरकार ने युवा ,किसानों, गरीबों व मजदूरों से झूठे वायदे किए थे कि यह सरकार उनके हित में काम करेगी, लेकिन न तो यह युवाओं को 4 हजार रुपए प्रति माह का बेरोजगारी भत्ता दे सकी और न ही किसानों का 2 लाख तक का कर्जा माफ कर सकी है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजयसिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अटेर के भाजपा श्री भदौरिया पर कांग्रेस के विधायकों के गुम किये जाने का आरोप लगाया है। जो की पूरी तरह से निराधार है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह पहले अपने गिरेबान में झांके फिर दूसरों पर आरोप लगाएं।

किसान की परेशानी के मुद्दे को भटकाने के किए जा रहे प्रयास

प्रेसवार्ता के माध्यम से भाजपा ने आरोप लगाए कि हाल में भारी ओलावृष्टि व बारिश से किसानों की फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई है, इसलिए कमलनाथ सरकार इस मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नेताओं पर अनर्गल आरोप लगाकर उनके घर पुलिस भेजने में जुट गई है। भाजपा ने आरोप लगाए कि भिण्ड जिले ओलावृष्टि से में किसानों की खेतो में खड़ी गेंहू, सरसो व चना की फसल का 100 फीसदी नुकसान हुआ है और इसका मुआवजा किसानों को न देना पड़े, इसलिए कमलनाथ सरकार षड्यंत्र रचकर किसानों के खेतों का सर्वे कराने के लिए खेतों में टीम न भेजकर भाजपा नेताओं के घर पुलिस से दबिश दिलवा रही है। इस दौरान भाजपा नेता केशव सिंह भदौरिया, अवधेश सिंह कुशवाह, संजीव कांकर, रविसेन जैन, अजय सिंह भदौरिया, धर्मेन्द्र गुर्जर, अम्रत पाल सिंह बधेल आदि उपस्थित रहे।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com