राजस्थान

त्यौहारों के दौरान राज्य सरकार की गाईड लाइन की हो पूर्ण पालना -जिला कलेक्टर

बूंदीKrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> कोरोना संक्रमण के बढ़ने की आशंका के चलते मार्च माह में त्यौहारों के दौरान विशेष एहतियाती बरतने एवं राज्य सरकार की गाइड लाइन की पालना को लेकर गुरूवार को यहां कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता की अध्यक्षता में शांति समिति के सदस्यों की बैठक आयोजित हुई।
बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के फैलने की आश्ंाका को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा जारी गाईड लाइन के तहत होली एवं शब-ए-बारात के त्यौहार पर 28 व 29 मार्च को सार्वजनिक स्थलों, ग्राउण्डस, पब्लिक पार्क, बाजार एवं धार्मिक स्थलों पर किसी भी तरह के आयोजनों पर रोक रहेगी।
उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। संक्रमण फैलने की आशंका के मद्देनजर आमजन घरों पर रहकर सादगी के साथ त्यौहार मनाएं। उन्होंने कहा कि सभी को विशेष सर्तक और जागरूक रहने की जरूरत है। त्यौहारों के दौरान किसी भी स्थान पर भीड एकत्रित नहीं हो।
उन्होंने कहा कि सभी मिलकर राज्य सरकार द्वारा जारी गाईड लाइन की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए प्रयास करें। किसी तरह की समस्या या शंका हो तो उससे अवगत करवाएं, ताकि उसका समाधान किया जा सके।
जिला कलेक्टर ने विद्युत निगम एवं जन स्वास्थ्य अभियंात्रिकी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि 28 व 29 मार्च को विद्युत एवं जलापूर्ति में किसी प्रकार की व्यवधान नहीं हो, इसका विशेष ध्यान रखें।
बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, अतिरिक्त जिला कलेक्टर एयू खान, उपखण्ड अधिकारी कैलाश गुर्जर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल सहित शांति समिति के सदस्य मौजूद रहे।