TOP STORIESताजातरीन

मोदी ने हर वर्ग के लोगों के लिए हितकारी कार्य किए- बिरला

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत शनिवार को बड़गांव स्थित आजमगढ़ गुरुद्वारा में मत्था टेक और अरदास करके की। मीडिया प्रभारी अभिषेक जैन ने बताया कि इसके पश्चात बिरला सिंता, मेहराना, तीरथ, गामछ, भवानीपुरा, देहित, विनायका, देलूंदा, बाजड, सुवासा, लाडपुर, बडूंदा, ठीकरिया कला, जमीतपुरा, रघुनाथपुरा में पहुंचकर सघन जनसंपर्क किया। क्षेत्र में पहुंचने पर ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं ने बिरला का माल्यार्पण कर स्वागत किया।
बिरला ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के लिए जो योजना चलाइ उससे देश भर के किसानों को लाभ पहुंचा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग के लोगों के लिए हितकारी कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने ग्रामीण महिलाओं के लिए जो योजनाएं चलायी उससे महिलाएं लाभान्वित हुई है। बिरला ने कहा कि मोदी का विजन विकसित भारत का है, हम सब मिलकर 26 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करें और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाये।
जनसंपर्क के दौरान बिरला के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, तालेड़ा प्रधान राजेश रायपुरिया, सुवासा मंडल अध्यक्ष रामस्वरूप नरेडा, एसटी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष आशा मीणा, लक्ष्मीकांत श्रंगी, राजेंद्र चौधरी, जिला प्रवक्ता निर्मल मालव, दिलीप सिंह, रामेश्वर मीणा, महिला मोर्चा पूर्व जिलाध्यक्ष मीनू शर्मा सहित क्षेत्र के कार्यकर्ता और आमजान मौजूद रहे।