क्राइममध्य प्रदेश

डंपर ने भाई-बहन को कुचला दर्दनाक मौत-परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

भिण्ड.shashiKantGoyal/ @www.rubarunews.com>> गोहद थाना क्षेत्रान्तर्गत एक युवक के साथ अजीब घटना हुई है। पहले बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा अडाकर उससे 85 हजार रुपये नगदी व मोबाइल छीन लिया, जब वह लूट की वारदात की शिकायत कर लौट रहा था तो तेज रफ्तार डंपर ने भाई-बहन को टक्कर मार दी और दोनों की मौत हो गई। डपंर ने बाइक पर सवार उसके बहन-भाई को पहिए के नीचे रौंद दिया। हादसे में शरीर से पहिया गुजरने के कारण मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। यह दिल दहला देने वाली घटना ग्राम डिरमनपाली गांव में हुई है, जबकि लूट ग्वालियर के हस्तिनापुर और भिण्ड के गोदह सीमा पर भयपुरा में एक दिन पहले घटित हुई थी और सोमवार को थाने में लूट की रिपोर्ट लिखाकर ग्वालियर बापस जा रहे थे, इसी दौरान डंपर चालक ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद लूट और हादसे का शिकार दीपेश ने पुलिस पर सुनवाई नहीं करने और इसे हादसा नहीं हत्या बताया है। गोहद पुलिस मामले की जांच कर रही है।




 

पुलिस के अनुसार दीपेश की मदद के लिए उसका भाई 22 वर्षीय रोहित गोयल उर्फ छोटू पुत्र महेन्द्र जाटव उम्र 22 वर्ष और बहन 24 वर्षीय प्रियंका गोयल उसकी मदद के लिए पहुंचे। गोहद थाना में मामले की शिकायत करने के बाद सोमवार दोपहर वापस लौट रहे थे। अभी वह गोहद के जखारा गांव की रोड पर पहुंचे थे कि तभी सामने से आए तेज रफ्तार डंपर ने दीपेश के भाई-बहन की बाइक में टक्कर मार दी । हादसे के बाद भागने के चक्कर में चालक ने डंपर की स्पीड बडा दी। जिस कारण रोहित और प्रियंका के ऊपर से डंपर के पहिए गुजर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक डंपर छोडकर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों को निगरानी में लिया जा रहा है। दीपेश गोयल पुत्र कमलेश गोयल रविवार को अपनी बाइक से गोहद भिंड के हरियापुरा गांव पहुंचे थे।




यहां उनके फूफा रहते हैं। फूफा ने उसे भैंस खरीदने के लिए 85 हजार रुपए दिए थे। रुपए लेकर दीपेश वापस मुरार के लिए आने को निकला था। तभी गोहद थाने के भयपुरा पर बाइक से पहुंचे और उनका पीछा करते हुए आ रहे चार नकाबपोश बदमाशों ने उस पर कट्टा तान दिया। कट्टा अड़ाकर बदमाश बाइकए 85 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया। जब उसने विरोध करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने दीपेश की मारपीट भी की। वारदात के बाद पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी।