ताजातरीनराजस्थान

ग्राम पंचायत स्तर पर आयोजित जनसुनवाई में जिला कलेक्टर ने सुनी समस्याएं

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>  आमजन की शिकायतों के त्वरित निस्तारण के लिए गुरुवार को जमीतपुरा में पंचायत स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन हुआ। जिसमें  जिला कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और कई समस्याओं का हाथों हाथ ही समाधान कर राहत दी। सुनवाई के दौरान विभिन्न विभागों से संबंधित प्रकरण प्राप्त हुए। इनके निस्तारण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए गए।

जन सुनवाई के दौरान जॉब कार्ड बनवाने, विभिन्न योजना का लाभ दिलाने संबंधी समस्याएं आमजन ने  जिला कलेक्टर को बताई। इनमें कई समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर दिया गया तथा अन्य के संबंध में संबंधित विभागीय अधिकारियों को शीघ्र समाधान कर राहत देने के निर्देश दिए। उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए विद्यार्थियों की सुरक्षा हेतु सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाया जाए। साथ ही उन्होंने निर्देश दिए आगामी 7 दिन में ग्राम पंचायत की पाइप लाइन रिपेयर करवाई जाना सुनिश्चित करें।

जन सुनवाई के दौरान ग्राम पंचायत सरपंच बाबूधीन सार्वजनिक निर्माण विभाग , पीएचईडी सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।