ताजातरीनराजस्थान

कुत्तों से परेशान वार्ड वासियों द्वारा मतदान बहिष्कार की चेतावनी के बाद समझाइश करने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- शहर के वार्ड नंबर 19 के वार्डवासियों द्वारा एक महिला द्वारा पाले गए 25 कुत्तों से परेशान होकर कुत्तों से मुक्ति दिलाने की मांग को लेकर मतदान बहिष्कार की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन हरकत में आते हुए तहसीलदार अर्जुन लाल मीणा, नगर परिषद आयुक्त जोधाराम, कोतवाली थानाधिकारी पवन मीणा सहित कर्मचारी वार्ड में पहुंचे तथा वार्ड वासियों से समझाइश शुरू की। लेकिन वार्ड वासियों द्वारा कुत्तों से मुक्ति के बाद ही मतदान करने की बात कही। जिस पर नगर परिषद आयुक्त ने 15 दिन में समस्या के समाधान का लिखित आश्वासन दिया। लेकिन वार्डवासी कुत्तों से संपूर्ण समाधान के बाद ही मतदान करने की बात पर अड़े रहे।
गौरतलावे की वार्ड की एक महिला द्वारा घर में 25 से अधिक कुत्ते रखे हुए हैं। जिनके दिन रात भोंकने से मोहल्लेवासी काफी परेशान है मोहल्ले वासियों ने समस्या के समाधान को लेकर पूर्व में जिला कलेक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक, नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन देने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने पर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया था। जहां 3 महीने में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया गया था। लेकिन 4 महीने निकालने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने पर वार्डवासियों ने अब मतदान के बहिष्कार की चेतावनी दी थी। तथा वार्ड में इसके बैनर भी लगाए हैं।
इनका कहना है
वार्ड वासियों द्वारा कुत्तों की समस्या को लेकर मतदान बहिष्कार की शिकायत मिली थी। जिस पर नगर परिषद आयुक्त व कोतवाल के साथ मौके पर पहुंचकर वार्ड वासियों से समझाइश की तथा 15 दिवस में समस्या के समाधान का लिखित आश्वासन देने पर वार्ड वासियों ने मतदान बहिष्कार का निर्णय वापस ले लिया।
– अर्जुन लाल मीणा, तहसीलदार बूंदी