आम मुद्देराजस्थान

लोक डाउन के चलते विभिन्न समस्याओं व सुझावों को लेकर भाजपा प्रतिनिधि मंडल जिला कलेक्टर से मिला

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> कोरोना वैश्विक बीमारी के चलते चल रहे लोक डाउन में जिले की जनता के लिए राहत को लेकर भाजपा के जिला निगरानी समिति के सदस्य भाजपा जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा के नेतृत्व में जिला कलेक्टर  अतर सिंह नेहरा से मिला ।
भाजपा जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने बताया कि जिले में सांसद व विधायक कोष का राशन वितरण शीघ्र हो व वितरण प्रक्रिया को मजबूत किया जावे ताकि वास्तविक जरूरतमंद तक राशन पहुचे,कोरोना मरीजो की देखभाल करने वाले चिकित्सा कर्मियों को PPE किट उपलब्ध करवाए जाए व स्क्रीनिंग के लिए आवश्यक मीटर,मास्क,सेनेटाइजर, सोडियम हयड्रोक्लोरिएड की भी खरीद हो , स्क्रीनिंग पूरे चिकित्सा मापदंड के अनुरूप हो ,किसानों की फसल उसके गांव के नजदीकी खरीद केंद्र पर खरीदी जाए व खरीद केंद्रों की संख्या भी बढ़ाई जावे । करवर में तुरन्त खरीद केंद्र खोलने की भी मांग की ,जिले के लाभान्वित की सूची क्षेत्र में चस्पा की जावे व ऑनलाइन भी उपलब्ध हो ,मिड डे मील का राशन लाभान्वित को किट के रूप में उस बच्चे के घर पहुचाया जावे , बैंको को तीन माह तक ऋण की मांग नही करने के लिए कड़ाई से पाबंद किया जावे ,व स्कूल संचालक को भी पाबंद किया जावे की वे तीन माह तक अभिभावकों से फीस की मांग न करे ।
साथ ही निगरानी समिति के सदस्यों कहा कि जन हित मे किसी भी मदद के लिए जिले के सभी भाजपा कार्यकर्ता हमेशा तैयार है । जिला कलेक्टर से मिलने वालों में भाजपा जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा ,जिला उपाध्यक्ष रामबाबू शर्मा,जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी शामिल थे ।