मध्य प्रदेश

महिलाओं पर हिंसा और बलात्कार के खिलाफ भाकपा का विरोध प्रदर्शन

भोपाल .Desk/ @www.rubarunews.com-मध्य प्रदेश सहित भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं पर हिंसक अत्याचार और बलात्कार की लगातार बढ़ती वारदातों के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश व्यापी विरोध दिवस के आव्हान के तहत 6 अक्टूबर को भोपाल में इतवारा क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन किया गया ।

विरोध प्रदर्शन में शामिल भाकपा नेताओं शैलेन्द्र शैली ,रूप सिंह चौहान ,सत्यम पांडे ,नवाब उद्दीन ,फिदा हुसैन ,मुन्ने खां ,कुमुद सिंह ,सुभाष चौधरी ,सईद खान ,सुनील गुप्ता ,सरवन ,जब्बार खां सहित बड़ी संख्या में उपस्थित भाकपा सदस्यों ने अपराधियों को कठोरतम दण्ड देने की मांग करते हुए महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की ।
इस अवसर पर भाकपा सचिव शैलेन्द्र शैली ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस और भाजपा शासित राज्यों में सरकार द्वारा अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है ।अपराध के सबूत मिटाए जा रहे हैं। इन अत्याचारों के प्रतिरोध करने वालों को भाजपा की फासीवादी सरकार प्रताड़ित और अपमानित कर विवादित बना रही हैं ।यह स्थितियां भाजपा के जन विरोधी और अमानवीय चरित्र को उजागर कर रही हैं ।भाकपा ने इन अत्याचारों के खिलाफ जनता से लामबंद होने की अपील की है ।
विरूद्ध प्रदर्शन के अवसर पर भाजपा सरकार और अपराधियों के खिलाफ जोरदार नारे बाजी भी की गई ।