आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेश

दतिया लॉक डाउन के तहत ड्रोन कैमरे से शहर की निगरानी

दतिया @ rubarunews.com राष्ट्रीय आपदा कोरोना वायरस के संक्रमण के युद्ध में विजय पाने के लिए कलेक्टर रोहित सिंह व पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देशानुसार लॉक डाउन में ड्रोन कैमरे से शहर निगरानी प्रशासन और पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था है।

 

राजगढ़ चौराहे पर मौजूद तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी और एसडीओपी गीता भारद्वाज, आर आई बैजनाथ प्रजापति, कोतवाली एसआई आर एल भारती, यातायात प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार, सूबेदार होतम सिंह बघेल, एसआई वैभव गुप्ता, भारी पुलिस बल तैनात और रक्षा समिति के लोग भी मौजूद। बेवजह निकल लोगों को बाजार मे दी जा रही है समझाएंश।

 

लोगों से बार-बार अपील की जा रही है। कि लॉक डाउन का पालन करें ।और अपने अपने घरों में रहे प्रशासन और पुलिस का सहयोग करें। गाड़ी वाहन चालकों पर चालानी कार्रवाई भी की जा रही है।

 

लॉक डाउन चैत्र नवरात्रि में मदिरो पर सन्नाटा, आप सभी जगह भारी पुलिस बल मौजूद

दतिया कोरोना वायरस महामारी से लोगों की सुरक्षा , लॉक डाउन शहर चैत्र नवरात्रि राम नवामी मंदिरों पर देखा गया सन्नाटा था। और शहर में भी जगह-जगह सन्नाटा पसरा हुआ है। टाउन हॉल, पटवा तिराहे, किला चौक ,बम बम महादेव,सभी जगह पुलिस और प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था।

 

बड़ोनी थाना प्रभारी ने किया ग्रामीण क्षेत्रो का भ्रमण

बडौनी थाना प्रभारी भूमिका दुबे ने बडौनी थाना क्षेत्र का किया भ्रमण। वही जरूरत मंद लोगो को खाद्यान्न चीजो का किया वितरण औऱ लोगो को घर में ही रहने की दी नसीहत व लॉकडाउन का पालन करने की दी हिदायत।


ड्रोन कैमरे शहर की निगरानी, पुलिस कप्तान ने शहर , गली मोहल्लों में भ्रमण कर लोगो को घर मे रहने की समझाइश दी

 

गुरुवार पुलिस कप्तान अमन सिंह राठौर ने अपने दल बल के साथ किया पैदल शहर का भ्रमण। राजगढ़ चौराहे ,तिगैलिया, टाऊन हाल, पटवा चौराहे, तलैया मोहल्ला, किला चौक, ईदगाह मोहल्ला ,ठंडी सड़क विभिन्न क्षेत्रों में किया भ्रमण।बिना मार्क्स पहने सड़कों पर घूम रहे लोगों को मार्क्स पहनने की दी समझाइश कोई बिना काम के ही शहर में बाइक से घूम रहे लोगों गाड़ियां जप्त कर चालानी कार्यवाही। लोगो को घर पर ही रहने की दी सलाह व लॉकडाउन का पालन करने की लोगो से की अपील।