मध्य प्रदेश

जिन्होंने हमें स्वस्थ किया, मालिक उन्हें भी स्वस्थ रखे

भोपाल.desk/ @www.rubarunews.com>> कोरोना संक्रमण से प्रभावित लोगों को बचाने के लिये नि:स्वार्थ भाव से कार्य कर रहे डॉक्टर्स, नर्स और चिकित्सीय स्टॉफ के प्रति डिस्चार्ज हुए मरीज प्रार्थना कर रहे हैं। इंदौर शहर के अरविन्दो अस्पताल एमआरटीबी से डिस्चार्ज होकर 13 व्यक्ति अपने घरों को लौट गये हैं।

चन्दन नगर के मोहम्मद अनवर का कहना है कि अस्पताल में उनकी बहुत अच्छे से खिदमत की गई, जिसके कारण उन्हें नया जीवन मिल सका है। उन्होंने दुआ की कि जिन्होंने उन्हें स्वस्थ किया, मालिक उन्हें भी स्वस्थ रखे। वे स्वास्थ होकर कभी घर लौट पायेंगे। यह चिन्ता हमेशा बनी रहती थी किन्तु अस्पताल की टीम ने इलाज के साथ हौसला अफजाई के कारण उनकी वापसी संभव हो सकी है। कृष्ण बाग कॉलोनी के मोहम्मद इस्माइल चौधरी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनका इलाज नि:शुल्क हुआ और अस्पताल की टीम का व्यवहार काबिले तारीफ रहा। जेल रोड निवासी सेवक राम ने कहा कि शासन-प्रशासन की मेहरबानियों का ही प्रतिफल है कि 36 दिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद अब वे स्वस्थ होकर घर पहुँच रहे हैं। पंचवटी की सुनीता राठौर, नारायण बाग के सतीश कश्यप, पंडरीनाथ के बालकृष्ण मोदी और पद्मावती नगर की सुनीता अस्पताल से डिस्चार्ज होकर खुश नजर आ रही थीं।

इसी तरह अरविन्दो अस्पताल से डिस्चार्ज हुए 7 मरीजों में से संतोष, पद्मा जैन, शमीम बानो और दिलीप का कहना था कि अस्पताल में बेहतर सुविधाएँ मिलीं, जिनके कारण कोरोना को परास्त कर हम लोग स्वस्थ हो सके हैं।