ताजातरीनराजस्थान

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी रोडवेज बस, 14 यात्री हुए घायल

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-बारां डिपो की बस कोटा से जयपुर जा रही सवारी से भरी बस हिंडोली एनएच 52 पर ढाकनी मोड़ के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। अचानक बस पलटने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटनास्थल पर मौजूद कैलाश सैनी के अनुसार रोडवेज बस के आगे चल रही एक बाइक अचानक बस के सामने आ गई। बस चालक ने बाइक सवार को बचाने के चकर में बस डिवाइडर पर चढ़ा दी। बस का दायर फटने से बस अनियत्रित होकर पलट गई। आसपास के लोगों ने दौड़कर बस में से लोगों को बाहर निकाला व एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी का इलाज जारी है। तथा एक गंभीर घायल को कोटा रैफर कर दिया।
हिंडोली थाने एस आई बंसीलाल ने बताया कि बारां डिपो की बस कोटा से जयपुर जा रही थी। जहां एनएच 52 पर ढाकनी मोड़ के पास अचानक एक बाइक सवार आगे आ गया जिसे बचाने के चक्कर में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में 14 लोगों को चोंटे आई है जिनका सभी का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। वही एक गंभीर घायल निवाई निवासी गोविंद राम की हालत गंभीर होने के चलते उसे कोटा रैफर कर दिया।
सूचना पर जिला प्रशासन की ओर से मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजपाल सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे व ट्रॉमा वार्ड में घायलों की कुशलक्षेम पूछी तथा पीएमओ डॉक्टर प्रभाकर विजय को सभी का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए।
दुर्घटना में यह हुए घायल
घायलों में देव जी का थाना निवासी सत्यनारायण पुत्र गोकुल, जहाजपुर निवासी कैलाशी पत्नी चंदन मीणा, जयपुर निवासी माया शमां पत्नी विनोद, जयपुर निवासी प्रेम शर्मा पत्नी रामावतार, कोटा निवासी कोमल पत्नी प्रेमचंद, कोटा निवासी प्रेमचंद पुत्र गोपी लाल, हिंडोली के नटवा निवासी चेतन लाल पुत्र उदय लाल, रंगलाल पुत्र मभालाल पुनीत्त, खुनेटिया निवासी भगवान प्रजापत पुत्र कालू लाल, खिण्या निवासी कालू लाल प्रजापत पुत्र देवीलाल प्रजापत, कोटा कन्सुवा निवासी गोविंद खटीक पुत्र सोहनलाल खटीक, खिण्या निवासी रामदेव प्रजापत पुत्र देवीलाल प्रजापत शामिल है।
बस चालक और परिचालक मौके से फरार
जैसे ही बस पलटरी बस चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने को तलाश किया पर वह वहां कहीं पर भी नजर नहीं आया। ग्रामीणो का कहना है जिस समय बस पलटी उम्र समय बस के पीछे कोई अन्य वाहन नहीं आ रहा था अन्यथा कोई बड़ा हादसा घटित हो सकता था। बस पलटने से हाईवे के एक और वाहनों की कतारें लग गई। बाद में क्रेन की सहायता से बस करे हटवाया गया।