देश

बिजली की अनियमित आपूर्ति को लेकर निकाली रैली

बैगलुरू(कनार्टक)@ www.rubarunews.com-कर्नाटक की राजधानी बैंगलूरू के सरजापुरा क्षेत्र में बिजली की अनियमित आपूर्ति को लेकर रैली निकाली गयी।
भारत की आईटी सिटी बैगलुरु में बिजली संकट गहराता जा रहा हैं। ऐसे में बिजली संकट से त्रस्त जनता सवाल खड़े कर रही हैं!बिजली बाधित होने से मेट्रो सिटी के अनगिनत कार्य बाधित होते हैं और जनता कों काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं! बिजली कटौती से त्रस्त सरजापुरा क्षेत्र की जनता ने सरपूरा नागरिक मंच के उपाअध्यक्ष श्री भरत गौड़ा और लायन्स क्लब सरजापुरा टाउन की अध्यक्ष, “कदम” कर्नाटका की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती पूजा चंद्रा के नेतृत्व में बेसकॉम के खिलाफ रैली निकाली और विरोध प्रदर्शन किया। रैली में व्यापारी, किसान, अस्पताल कर्मी, पुलिस कर्मी और अन्य कार्य क्षेत्रों से जुड़े लोग शामिल थे। इस अवसर पर सरजापुरा पंचायत सदस्य चिन्नास्वामी, गायत्री, श्रीनिवास ,लायंस क्लब सरजापुरा टाउन के सदस्य भाई प्रदीप खुमन , वर्षा खुमन,रूपेश चंद्र, सविता शेखर, कृष्ण चंद्र, श्रेया चंद्रा, जय, ज्योति, डॉ. चेतन सरजापुरा सिटीजन फोरम के सदस्य, केशवन, उमेश, राजीव रॉय, मनीष, एसएम राय और भीअन्य कार्यकर्ता शामिल हुए!
पूजा चंद्रा ने बताया जनता की परेशानी कों जल्द से जल्द दूर करने के लिए हर संभव कदम उठाने की नितांत आवश्यकता हैं! बिजली की बढ़ती माँग कों पूरा करने के लिए बिजली के उत्पादन के लिए बिजली उत्पादन के नवीनीकरण स्रोतों कों बढ़ाया जाना चाहिए!
भरत गौड़ा ने कहा कि बिजली आपूर्ति 24 घंटे होनी चाहिए क्योंकि यह हमारा मौलिक अधिकार है।