खाली पीली’ के प्रीमियर में ईशान और अनन्या के साथ कीजिए फुल-ऑन मनोरंजन की सवारी

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com-   एंड पिक्चर्स के साथ अप्रत्याशित रोमांच से भरपूर एक सवारी करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि इस चैनल पर 19 मार्च को रात 8 बजे ईशान खट्टर (ब्लैकी) और अनन्या पांडे (पूजा) के अभिनय से सजी फिल्म ‘खाली पीली’ का प्रीमियर होने जा रहा है। यह फिल्म उन सभी के लिए है, जो हर दिन जिंदगी जीते हैं और अपने दिल की सुनते हैं। यह एंटरटेनमेंट, कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का संपूर्ण पैकेज है, जिसे आप कतई मिस नहीं कर सकते।

‘खाली पीली’ बड़ी आसानी से कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन के बीच गियर बदलती रहती है और आपकी उत्सुकता बरकरार रखने का वादा करती है। यह एक परफेक्ट बॉलीवुड फिल्म है, जिसे दो स्ट्रीट-स्मार्ट मुंबईकरों की नजरों से दिखाई गई है। ये दोनों हमेशा भागते रहते हैं, अपने सपनों की उड़ान भरते हैं और बिल्कुल आजाद हैं।

इस फिल्म में 80 और 90 के दशक की बॉलीवुड मसाला फिल्मों का रोमांच है, जिसमें ब्लैकी और पूजा के मजेदार कारनामें शामिल किए गए हैं। उनके किरदार ऐसे युवाओं से मिलते-जुलते हैं, जो हमेशा जिंदगी से कुछ ज्यादा चाहते हैं। इस फिल्म में मुंबई के असली नजारे, असली आवाजें और एक अलग आकर्षण है। खाली पीली एक तेज रफ्तार फिल्म है, जिसमें कई अंधे मोड़ और हैरतअंगेज खुलासे हैं। यह मस्ती की सवारी तब शुरू होती है, जब ब्लैकी नाम का एक टैक्सी ड्राइवर अचानक पूजा से टकराता है।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com