मनोरंजन

राजीव और दलजीत के गुपचुप शादी करने की क्या वजह है?

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunewd.com-हल्का फुल्का-कॉमेडी शो ‘तेरा यार हूं मैं’ सही मायने में एक स्ला इस ऑफ लाइफ शो है। यह शो अपने फैंस और दर्शकों को पूरी तरह से चौंकाने के लिए बिलकुल तैयार है। दलजीत (सायंतनी घोष) की एंट्री के बाद राजीव (सुदीप साहिर) की ज़िंदगी पूरी तरह बदलने वाली है क्योंकि इन दोनों की जल्द ही कोर्ट में शादी होने वाली है। लेकिन इसके पीछे आखिर क्या वजह है?आगामी एपिसोड्स में दर्शकों को बग्गा और बंसल परिवार के बीच एक-दूसरे के लिए कड़वाहट के बारे में जानने का मौका मिलेगा।

जहां एक तरफ ऋषभ (अंश सिन्हा) और बैरी (विराज कपूर) आपस में झगड़ने लगते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ दादाजी (राजेश चावला) और दलजीत की किसी बातचीत में बहस हो जाती है और वो दोनों तुरंत ही एक-दूसरे को नापसंद करने लगते हैं। लेकिन इस बीच, राजीव को दलजीत के बच्चों के अपहरण के बारे में जानकारी देने के लिए एक संदिग्ध फ़ोन आता है। वह अपहरणकर्ता दलजीत और राजीव को एक होटल में पहुंचने के लिए कहता है जहां बाद में इस बात का खुलासा होता है कि राजीव और दलजीत को होटल में फंसाने की योजना दलजीत के जीजा शक्ति (मोहित डग्गा) की थी ताकि वह पुलिस के सामने ये साबित कर सके कि दलजीत का राजीव के साथ चक्कर है।

जबकि अगले दिन शक्ति कोर्ट में दलजीत को एक लापरवाह मां बताते हुए बच्चों् की कस्टडी लेने का आग्रह करता हैं, लेकिन दलजीत के द्वारा राजीव को अपना पति घोषित करने के बाद वह पूरी तरह से हैरान रह जाता है। शक्ति अभी भी हैरान है और उसे अभी भी इस घटना पर संदेह है। वह राजीव और दलजीत के रिश्ते के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए पूरी तरह से लगा है।

क्या राजीव और दलजीत ने सच में शादी कर ली है? राजीव की दलजीत के साथ जल्दबाजी में शादी करने के पीछे क्या वजह है?

राजीव की भूमिका निभा रहे, सुदीप साहिर ने कहा, “जान्हवी के जाने के बाद राजीव दूसरी शादी करने की कोई योजना नहीं बना रहा था लेकिन जल्द ही परिस्थितियां उसके लिए एक अलग मोड़ ले लेंगी। आगामी स्टोरी लाइन बहुत ही पेचीदा है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों के दिमाग में बहुत से सवाल खड़ा करेगी। मैं यकीन से कह सकता हूं हफ्ते के अंत तक हाल में हुई घटनाएं दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी। मुझे सायंतनी के साथ काम करने में मज़ा आ रहा है। एक-दूसरे के साथ काम करना बहुत आसान है और मैं उम्मीद करता हूं हम साथ में ऐसे ही अच्छे काम करते रहेंगे।”

दलजीत की भूमिका अदा कर रही सायंतनी घोष ने कहा, “दलजीत का जीजा उसके बच्चे उससे अलग करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है। हमारे दर्शक दलजीत की दुविधा और राजीव की मदद से कैसे वो शक्ति के खिलाफ लड़ेगी इसके साक्षी बनेंगे। मैंने इन एपिसोड्स की शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया और आगामी एपिसोड्स कई नए ट्विस्ट लेकर आएगा और साथ ही दर्शकों के लिए कई खुलासे होंगे। तो आप हमारे साथ बनें रहें।”