मध्य प्रदेशराजनीति

नरेला विधान सभा क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी चुनाव के मैदान में -चुनाव की तैयारी हेतु बैठक आयोजित

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com- आगामी विधान सभा चुनाव हेतु भोपाल जिले के नरेला विधान सभा क्षेत्र से चुनाव की तैयारी के संबंध में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी जिला परिषद भोपाल की विशेष बैठक 4 जून 2023 को भाकपा राज्य कार्यालय शाकिर सदन में आयोजित हुई।
इस बैठक में भाकपा मध्य प्रदेश राज्य सचिव कॉमरेड अरविन्द श्रीवास्तव ने आगामी विधान सभा चुनाव में भाकपा की राजनीति ,चुनाव के मुद्दे तथा चुनाव प्रचार की रणनीति के संबंध में मार्गदर्शन दिया ।
बैठक की अध्यक्षता कॉमरेड डी डी शर्मा ने की।बैठक का संचालन भाकपा जिला भोपाल सचिव तथा नरेला विधान सभा क्षेत्र से भाकपा प्रत्याशी कॉमरेड ए एच सिद्दीकी ने किया ।
बैठक में चुनाव प्रचार की रणनीति के संबंध में भाकपा सह राज्य सचिव कॉमरेड शैलेन्द्र शैली,राज्य सचिव मंडल सदस्य कॉमरेड सत्यम पांडे,राज्य परिषद सदस्य कॉमरेड आर के तोतरे,सचिन श्रीवास्तव भाकपा जिला भोपाल सचिव मंडल सदस्य कॉमरेड अजय राउत ,कर्मचारी नेता कॉमरेड एस सी जैन ,गैस पीड़ित संगठन के नेता कॉमरेड बालकृष्ण नामदेव ,ट्रांसपोर्ट हम्माल मज़दूर सभा के महासचिव कॉमरेड फिदा हुसैन ने विचार व्यक्त किए।बैठक में चुनाव प्रचार से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श हुआ।
बैठक में उड़ीसा में हुई रेल दुर्घटना में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
अंत में बैठक के अध्यक्ष कॉमरेड डी डी शर्मा ने आभार व्यक्त करते हुए बैठक में लिए गए निर्णयों पर प्रभावी ढंग से अमल सुनिश्चित करने की अपील की ।
इस अवसर पर भाकपा के वरिष्ठ सदस्य तथा भाकपा जिला भोपाल के सचिव मंडल सदस्य कॉमरेड एम एल सातपुते के जन्म दिन के उपलक्ष्य में केक काट कर समारोह भी आयोजित किया गया।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com