क्राइममध्य प्रदेश

पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों में फायरिंग,एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान को घटना की सूचना लगते ही घटना स्थल पर पहुंचे

पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों में फायरिंग, नौ लोग घायल

-सिटी कोतवाली में पुलिस ने क्रॉस मामला किया दर्ज, चार आरोपी गिरफ्तार

भिण्ड। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत टीकाराम वाली गली में रहने वाले पड़ोसी पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर से शनिवार को आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला किया। इस दौरान फायरिंग भी हुई। जिसमें गोली लगने से घायल हुए। इस पूरी घटना में नौ लोगों को चोट आई है। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। कोतवाली थाना टीआई राजकुमार शर्मा के मुताबिक टीकाराम की गली में रहने वाले देवीदयाल जोशी और अरविंद जोशी एक ही परिवार के सदस्य है और पड़ोसी भी है। दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है। शनिवार की सुबह दोनों पर के बीच नाली के पानी को लेकर विवाद गहरा गया है। दोनों परिवार के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस घटना में दोनों ओर से जमकर अवैध हथियारों से फायरिंग की गई। जिसमें कुल नौ लोग घायल हुए है। फायरिंग की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद तीन लोगों के गोली लगने की वजह से हालत गंभीर बनी होने पर ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

 

घटना में ये हुए घायल

पुलिस द्वारा बताया गया है कि इस घटना में देवीशंकर जोशी पुत्र मूलचंद्र जोशी (65) के पेट के नीचे गोली लगी। विनोद जोशी पुत्र देवीशंकर (45) के सीना में गोली लगी। अभिषेक जोशी पुत्र मनोज जोशी (22) के कमर में, विकास जोशी पुत्र देवी शंकर जोशी (40) के सिर में चोट है। इसी तरह से दूसरे पक्ष अरविंद पिता रामभरोसा जोशी, शिवदत्त, आशतोष पिता रामभरोस, विमलेश जोशी के गंभीर चोट आई है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि तीन लोगों के गंभीर चोट होने पर ग्वालियर रेफर किया है।

भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान को घटना की सूचना लगते ही घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद वे अस्पताल में भी पहुंचे। एसपी चौहान ने मामले को गंभीरता से लिया और घटना की पड़ताल स्वयं के स्तर पर कर रहे है।