बिहार

दीदी जी फाउंडेशन ने देव्यांश मेहरोत्रा को किया सम्मानित Didi Ji Foundation honored Devyansh Mehrotra

मुजफ्फरपुर.Desk/ @www.rubarunews.com- सामाजिक संस्था दीदी जी फाउंडेशन की संस्थापिका डॉ नम्रता आनंद ने संस्था के मुजफ्फरपुर के अध्यक्ष देव्यांश मेहरोत्रा को सम्मानित किया है।
डा. नम्रता आनंद हाल ही में मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिये आयी थी। इस अवसर पर डा. नम्रता आनंद ने देव्यांश मेहरोत्रा को मोमेंटो और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर वृन्दावन सेवा संस्थान के सचिव सुनील कुमार, उपाध्यक्ष आनंद भूषण मिश्रा, समाजसेविका और कवियत्री डॉ सुमन मेहरोत्रा समेत कई गणमान्य लोग मौजद थे। मौके पर डॉ नम्रता आनंद ने डॉ सुमन मेहरोत्रा को भी सम्मानित किया।

दीदी जी फाउंडेशन ने देव्यांश मेहरोत्रा को किया सम्मानित Didi Ji Foundation honored Devyansh Mehrotra

इस अवसर पर समाजसेवी डॉ नम्रता आनंद ने कहा कि देव्यांश मेहरोत्रा हर पल गरीब जरूरतमंद की मदद के लिए नि:स्वार्थ भाव से खड़े रहते हैं।उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान दिव्यांश मेहरोत्रा ने जरूरतमंद लोगों के बीच राशन देने, कोरोना पीड़ितों के लिये ऑक्सीजन, दवा , ब्लड की व्यवस्था और भोजन समेत अन्य जरूरी सहायता प्रदान की है।
रज्जू साह लेन,रमना मुजफ्फरपुर के रहने वाले देव्यांश मेहरोत्रा ने प्रभाकर(प्रयागराज) पांच वर्ष की शिक्षा प्राप्त की है। श्रीमती रचना मेहरोत्रा और श्री अमित मेहरोत्रा के पुत्र देव्यांश मेहरोत्रा ने बताया कि जरूरतमंद लोगों की मदद से बढ़कर कोई पुनीत कार्य नहीं है। समाज के लोगों को जरूतरतमंदों की मदद में आगे आना चाहिए। सम्मान दिये जाने पर उन्होंने दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापिका डा. नम्रता आनंद का शुक्रिया अदा किया है।