ताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रख प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करें-कलेक्टर

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com-
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  संजय कुमार ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में लोकसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रख आयोजित राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था की दृष्टि से असामाजिक एवं अराजक तत्वों को चिन्हित कर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही सुनिश्चित की जायें। बैठक में पुलिस अधीक्षक डॉ रायसिंह नरवरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  सतेन्द्र सिंह तोमर, डिप्टी कलेक्टर  संजय जैन,  वायएस तोमर, एसडीओपी  राजीव कुमार गुप्ता, तहसीलदार श्रीमती प्रेमलता पाल सहित अन्य राजस्व एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर  संजय कुमार ने निर्देश दिये कि लोकसभा निर्वाचन निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायें। उन्होंने कहा कि वलनेरेबल पॉकेटस की पहचान की जायें तथा स्वतंत्र रूप से मतदान की व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायें। तहसीलदार, नायब तहसीलदार एवं संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारी संयुक्त रूप से अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण करें, बांउडओवर करने की कार्यवाही की जायें।
कलेक्टर श्री संजय कुमार ने निर्देश दिये कि अवैध शराब के विक्रय एवं परिवहन पर सतत् रूप से कार्यवाही की जाये। उन्होंने कहा कि स्मैक एवं ड्रग्स पर प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित करें। अपने-अपने क्षेत्रो में यह सुनिश्चित करें कि स्मैक एवं ड्रग्स की सप्लाई तथा उपयोग तो नही हो रहा है, ऐसे लोगों को चिन्हित कर कडी कार्यवाही की जायें। असामाजिक तत्वों एवं अराजक तत्वों को बांउडओवर करें।
पुलिस अधीक्षक डॉ राय सिंह नरवरिया ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि सक्रियता के साथ कार्य करें, घटनाओं को रोकने के दृष्टिकोण के साथ प्रो-एक्टिव होकर कार्य किया जायें। लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर थानावार प्लान तैयार किया जायें तथा असामाजिक तत्वों का चिन्हांकन कर उन्हें बांउडओवर करने की कार्यवाही सुनिश्चित की जायें।