राजस्थान

टीकाकरण को लेकर अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट  ने ली ब्राह्मण एवं सिन्धी समाज के प्रतिनिधियों की बैठक

बूंदीKrishnaKantrathore/ @www.rubarunews.com>> कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अधिकाधिक टीकाकरण को लेकर जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार शनिवार को अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट  एयू खान की अध्यक्षता में ब्राह्मण एवं सिन्धी समाज के विभिन्न प्रतिनिधियों की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में जिले में कोरोना के बढ़ते हुये प्रभाव एवं इसे रोकने के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई। बैठक के पश्चात कोरोना वायरस (कोविड – 19) के संक्रमण के बढ़ते प्रभाव पर प्रभावी रोकथाम एवं आम जन के स्वास्थ्य की सुरक्षा के मध्यनजर ब्राह्मण एवं सिन्धी समाज के प्रतिनिधियों ने आमजन से अधिकाधिक संख्या में टीकाकरण अभियान से जुड़ने की अपील की।




समाज के प्रतिनिधियों आव्हान किया कि कोरोना से बचाव के लिए टीकाकारण अति आवश्यक है। वर्तमान में 45 – 60 वर्श तक के जो भी व्यक्ति हैं वह अपने निवास स्थान के पास स्थित टीकाकरण केन्द्र पर जाकर कोविड से बचाव हेतु टीका जरूर लगवायें। यह पूर्णतः सुरक्षित है।
बैठक में सर्व ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष मिथलेश दाधीच, वार्ड पार्षद एवं सिन्धी समाज सचिव मुकेश माधवानी, श्रृंग ब्राह्मण समाज सचिव लोकेश सुखवाल, गौतम ब्राह्मण समाज शहर अध्यक्ष अमित गौतम, राजस्थान बाह्मण महासभा नवल किशोर शर्मा, दाधीच ब्राह्मण समाज सचिव लोकेश दाधीच, संत निरंकारी मण्डल के महेश चान्दवानी, देवानन्द टेकवानी एवं किशन धनवानी सिन्धी समाज की ओर से मौजूद रहे।