राजनीतिराजस्थान

समाज के दावेदारों को टिकट देने वाले दल को देंगे समर्थन

बूंदी.KrishnakanatRathore/ @www.rubarunews.com>> आगामी विधानसभा चुनाव में जो भी मुख्य राजनीतिक दल मीणा समाज के दावेदारों को टिकट देगा, समाज उसका समर्थन करेगा। उक्त प्रस्ताव श्री मत्स्य भगवान मंदिर में आयोजित हुई अखिल भारतीय श्री मीणा समाज विकास समिति बूंदी की बैठक में लिया गया।

बुधवार को आयोजित हुई इस बैठक में मीणा समाज कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव लिया कि बूंदी जिले में तीनों विधानसभा क्षेत्रों में मीणा समाज बहुसंख्यक रूप से निवास करता है और सबसे अधिक मतदाता मीणा समाज के होने के बावजूद आज तक किसी भी मुख्य राजनीतिक दल ने समाज के उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया। इस कारण मीणा समाज कार्यकारिणी ने समाज के दावेदारों को टिकट देने वाले राजनैतिक दल को समर्थन देने का निर्णय लिया। कार्यकारिणी ने मंदिर परिसर में चल रहे मंदिर व लाइब्रेरी निर्माण कार्यों का जायजा लेकर कार्यों को गति देने का प्रस्ताव भी लिया।

बैठक में समाज संरक्षक आनंदीलाल मीणा, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज मीणा,महासचिव रामस्वरूप मीणा, कोषाध्यक्ष रामस्वरूप मीणा, शहर अध्यक्ष छोटूलाल मीणा, चेतराम मीणा, बूंदी ब्लॉक अध्यक्ष शोभाग मीणा, बद्रीलाल, छीतरलाल मीणा ,घनश्याम मीणा, भंवरलाल मीणा, बालू मीणा, महादेव एडवोकेट, हीरालाल मीणा, राम सिंह मीणा, हेमराज मीणा सहित बड़ी संख्या में समाज के प्रतिष्ठित लोग उपस्थित रहे।