मोबाइल टॉवर से 44 बैट्री चोरी करने वाली शातिर गैंग पुलिस गिरफ्त में Vicious gang police arrested for stealing 44 batteries from mobile tower

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-रायथल थाना क्षेत्र के मायजा मोबाईल टॉवर से 44 बैट्रियो की चोरी करने वाले शातिर गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी नकबजनी की वारदात का खुलासा किया। रायथल थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि तकनीकी विश्‍लेषण, आसूचना, मुखबीरी तंत्र मोबाईल टॉवर से बैट्री चोरी के आरोपियों सदीक निवासी काली बस्ती सकतपुरा कुन्हाडी कोटा, समीन निवासी छोडेदा पुलिस थाना के. पाटन हाल झुवासा बूंदी, राकेश निवासी हनुमान बस्ती शम्भूपूरा कोटा और हेमराज निवासी लाम्बाखोह बूंदी हाल स्टेेडियम के सामने शमशान वाली गली नांता कोटा को 27 दिसम्बर को गिरफ्तार कर प्रकरण में चोरी शुदा बैट्रियो की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है। आरोपियों से अन्‍य टॉवर बैट्री चोरी में पूछताछ जारी हैं। चोरी, नकबजनी की घटना के खुलासे में बून्‍दी पुलिस को लगातार सफलता मिल रही हैं। अभी हाल ही में मायजा में हुई पेट्रोल पम्प पर नकबजनी व चोरी की वारदात में फरार चल रहा आरोपी को सोमवार को रायथल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब हैं कि 13 दिसम्बर को मोजीराम सूपरवाईजर, इंडस मोबाईल टॉवर कम्‍पनी ने मायजा मोबाईल टॉवर से अज्ञात व्‍यक्ति के खिलाफ 44 बैट्रियो की चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी। जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बैट्री चोरी में लिप्त शातिर गैंग पुलिस गिरफ्त में लेने वाली पुलिस टीम में शामिल थानाधिकारी बाबूलाल मीणा, ब्रजमोहन मीणा, महावीर, भागचंद, हनुमान सिंह, हनुमान, जोधराज सहित जिला साईबर प्रभारी टीकमचन्‍द राठौर को नगद राशि मय प्रशंसा पत्र के सम्‍मानित करने की घोषणा की हैं।

मोबाइल टॉवर से 44 बैट्री चोरी करने वाली शातिर गैंग पुलिस गिरफ्त में Vicious gang police arrested for stealing 44 batteries from mobile tower

सदर थाना पुलिस ने किया ट्रेक्टर चोरी के फरार आरोपी को गिरफ्तार

कुंवारती धानमण्डी से माह नवम्बर में हुई ट्रेक्टर चोरी की घटना में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में रमेश गुर्जर के भी वारदात में शामिल होना बताया था। उक्त ट्रेक्टर चोरी की घटना में फरार चल रहे रमेश गुर्जर (26 साल) निवासी हरिपुरा थाना हिण्डोली जिला बून्दी सोमवार गिरफ्तार कर ट्रैक्टर में रखा चोरी गया मोबाईल जप्त किया गया। आरोपी रमेश गुर्जर से पूछताछ में सथुर में ट्रैक्टर की कल्टी, कुमावतो का झोपडा से ट्रोली चोरी की घटना को करना स्वीकार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। आरोपी रमेश गुर्जर के खिलाफ सदर थाना बूंदी और बसोली थाने के 3दो मामलों में कोर्ट में दो केश पेंडिग चल रहे हैं। गौरतलब हैं कि ट्रेक्टर मालिक दयाराम बैरवा निवासी ग्राम जवाहर नगर कुंवारती स्थित मण्डी से ट्रेक्टर चोरी की रिर्पोट पर रविवार को ही दो आरोपी टीकमचन्द और शिवराज को गिरफ्तार किया गया था।