क्राइमताजातरीनराजस्थान

पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर अपह्रत युवती को बरामद करने की मांग की

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- विगत 15 फरवरी को अपने पिता व चाचा के साथ मोटरसाइकिल से अपने गाँव बरखेड़ा से छात्रवृत्ति के काम के लिए समाज कल्याण कार्यालय बूंदी आ रही युवती का बूंदी रेलवे स्टेशन तिराहे पर कार सवार नकाबपोश चार युवकों द्वारा अपहरण कर ले जाने की घटना के 6 दिन बाद भी पुलिस द्वारा अपह्रत युवती का पता नहीं लगाने से नाराज गुर्जर समाज के लोगों ने पूर्व में दी गई चेतावनी के तहत मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व अपह्रत युवती को जल्द बरामद करने की मांग की है।

पीड़ित पिता ने बताया कि पुलिस को अपहरण करने वाले तरणवीर सिह पुत्र चरणजीत सिंह जाति सिख निवासी सांवलपुरा के खिलाफ नामजद रिपोर्ट देने के बावजूद भी अभी तक मेरी पुत्री का कोई सुराग नहीं लग पाया है। जिसके साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी हो सकती है। उक्त घटना से गुर्जर समाज मे काफी रोष व्याप्त है।

पीड़ित पिता ने समाज के लोगों के साथ 16 फरवरी को भी पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपा था। लेकिन फिर भी पुलिस अभी तक युवती के बारे में ना तो कुछ सुराग लगा पाए यह नहीं उसे ढूंढ पाई है। नाराज गुर्जर समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को अपह्रत युवती को जल्द बरामद करने की मांग का ज्ञापन भी सौपा।

यह था मामला
गुरुवार को नमाना थाना क्षेत्र के बरखेड़ा निवासी 19 वर्षीय युवती अपने पिता और चाचा के साथ मोटरसाइकिल से बूंदी छात्रवृत्ति के काम से आ रही थी, तभी रेलवे पुलिया के पास अचानक पीछे से कार सवार युवक युवती के पिता के साथ धक्का-मुक्की करते हुए युवती का अपहरण करके टनल की तरफ भाग गये थे। पीड़ित पिता ने मोटरसाइकिल से आरोपियों का पीछा भी किया, लेकिन कार की तेज गति होने से युवक भाग छूटे। पुलिस ने रिपोर्ट पर रणजीत सिंह सहित तीन जनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी थी।