ताजातरीनराजस्थान

घर घर पहुंचेंगे राम मंदिर के अक्षत कलश, मंदिर चित्र व आमंत्रण पत्र

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- श्री राम जन्मभूमि पर रामलला के विराजमान होने के उत्सव का निमंत्रण घर-घर पहुंचाने के लिए अयोध्या से आये पूजित अक्षत कलश, मंदिर चित्र व आमंत्रण पत्र समाज के हर घर पहुंचाए जाएंगे। इन्हें घर घर पहुंचाने का जिम्मा विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल को सौंपा गया हैं। जिसके कार्यकर्ता 1 जनवरी से 10 जनवरी तक जिले के सभी गांवों में प्रत्येक हिन्दू घर तक पहुंचाएंगे।
रविवार को भीलवाड़ा के श्री सेवा हरि धाम में अभियान को लेकर श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम समिति की बैठक संपन्न हुई, जिसमें में अयोध्या से आये पूजित अक्षत कलश की पूजा अर्चना कर आमंत्रण पत्र व मंदिर के चित्र का विमोचन किया। इस दौरान चित्तौड़ प्रान्त के सभी जिले से आये जिला मन्त्रियों को प्रान्त पदाधिकारियों व सन्तो के मार्गदर्शन में अयोध्या से आये पूजित अक्षत कलश मंदिर चित्र व आमंत्रण पत्र सौपे गए। इस बैठक में विहिप जिला मंत्री संजय नागर ने बून्दी जिलें में वितरित होने वाले पूजित अक्षत कलश मंदिर चित्र व आमंत्रण पत्र को प्राप्त किया और बून्दी लेकर आएं।
जिला मंत्री संजय नागर व जिला प्रचार प्रमुख कृष्ण कांत राठौर ने बताया कि श्री राम जन्म भूमि पर रामलला के विराजमान होने के उत्सव का निमंत्रण घर.घर पहुँचाया जाएगा। जिले के 10 प्रखंड़ो के 872 गांवों के प्रत्येक हिन्दू परिवार तक इन पूजित अक्षत कलश, मंदिर चित्र व आमंत्रण पत्रों को पहुंचाने का संगठन के कार्यकर्ता करेंगे।
जिला प्रचार प्रमुख कृष्ण कांत राठौर ने बताया कि आगामी जिला बैठक में योजना बना कर इन पूजित अक्षत कलश, मंदिर चित्र व आमंत्रण पत्रों को सभी प्रखंड़ों के दायित्ववान कार्यकर्ताओं को सौंपा जाएगा।