ताजातरीनराजस्थान

सरकारे सुरक्षा की गारंटी होती है भय का कारण नहीं- गुंजल

कोटा.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- कोटा बूंदी लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल ने बुधवार को बूंदी विधानसभा के खड़ीपुर, धनेश्वर, राजपुरा, डाबी, बुधपुरा, गोपालपुरा, नीम का खेड़ा, उलेड़ा, मंगाल, रामनगर, गणेशपुरा सहित कई गांव में जनसंपर्क किया।

गुंजल ने अपने संबोधन में कहा कि आप 10 साल से लगातार बिरला जी को संसद में भेज रहे हैं मैं बरड़ क्षेत्र के लोगों के सारे हालत को जानता हूं और पिछले 4 महीनो से जब से राजस्थान में बिरला जी और बिरला जी की सरकार ताकत में आई है बरड़ क्षेत्र के लोगों का जीना हराम कर रखा है मैं पहली बार आपसे वोट मांगने आया हूं बिरला जी आप दस साल से वोट ले रहे हैं एक उदाहरण बता दो जब आपने बरड़ से न्याय और इंसाफ करने का प्रयास किया हो ऐसे एक हज़ार उदाहरण है जब आपने सत्ता की ताकत दिखाकर लोगों को डराने का प्रयास किया उनमें भय पैदा करने का प्रयास किया। यह बरड़ का डरा हुआ व्यक्ति जानता है पिछले दिनों किसानों की खड़ी हुई फसलों में जंगलात के लोगों ने जेसीबी चलाने का प्रयास किया। ग्राम वासियों ने मुझे एक आवाज लगाई सैकड़ो लोगों को लेकर जंगलात के दफ्तर पहुंचे और चेतावनी दी कि यदि जेसीबी चलेगी तो हमारी लाश के ऊपर से निकलेगी। इसलिए बरड़ का व्यक्ति तय कर चुका है बिरला जी आपकी विदाई होगी दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती। गुंजल ने कहा कि बिरला जी के 10 साल के कर्मों की किताब जांच लो मेरी गारंटी है एक वोट नहीं मिलेगा। ताकतवर कुर्सी पर बैठने के बाद भी आपने क्षेत्र के साथ कोई न्याय नहीं किया। गुंजल ने कहा कि मैं हमेशा से एक बात का पक्षधर रहा हूं सरकारे सुरक्षा की गारंटी होती है भय का कारण नहीं । हजारों सालों का इतिहास उठाकर देख लो जब-जब सरकारे भय का कारण बनी है तो मशाल हाथ में लेकर जनता आई है और सरकारों को सिंहासन से नीचे का रास्ता दिखाया है। उन्होंने कहा कि बिरला जी दत्ता का आतंक कर रखा है जो उनकी गुलामी करेगा वही अपना काम धंधा, व्यापार कर सकेगा जो गुलामी नहीं करेगा वह काम धंधे नहीं कर पाएगा । इसीलिए आज जनता बिरला जी को जमीन पर लाने का मन बना चुकी है। गुंजल ने ग्रामवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप हर चुनाव में विश्वास देते हैं मूल्यांकन कीजिए किस व्यक्ति ने आपका विश्वास लेकर आपका कितना जीवन बदल दिया मैं इस बात का आश्वासन देता हूं यदि आपने मुझ पर विश्वास जताया तो मैं आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा ।
गुंजल ने कहा कि आदमी जब वोट डालने जाता है तो उसकी आंखों में एक सपना होता है इस बार का मेरा वोट जो सड़क सारे इलाके के आवागमन के लिए तकलीफ बनी हुई है उसको बनाने का रास्ता बना देगा, इस बार का मेरा वोट खेत और खलियान में खुशहाली का मार्ग बना देगा, मैं वोट देने जा रहा हूँ इस बार का मेरा वोट मेरे गाँव मे शिक्षा, चिकित्सा का एक नया आयाम स्थापित कर देगा। में वोट के रूप में आपको सपने दे रहा हू आपकी जिम्मेदारी है इसे पूरा करना। और आपने दस साल बिरला जी को अपने सपने दिए हैं। और वो सपने टूटे ही है। दस साल सत्ता सुख भोगने के सिवा बिरला जी ने कुछ नहीं किया।

*आई जी व दत्ता पर लगाएं गंभीर आरोप*

गुंजल ने आरोप लगाया की कोटा रेंज आई जी व बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता पुलिस का बेजा इस्तेमाल कर रहे है लोगो के काम धंधों को बंद कराने की धमकियां दे रहें है जिसकी शिकायत हमने इलेक्शन कमीशन
को की है और आज हमने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को भी लिखा है। गुंजल ने कहा की इलेक्शन कमीशन विमुख हो गया है। पर जनता बिरला जी की इस तानाशाही से डरने वाली नही है । जनता इस बार बिरला जी को सबक सिखा कर ही दम लेगी।

*डाबी में 36 कोमो ने किया 151 फिट का साफा पहनाकर स्वागत*

गुंजल का बूंदी विधानसभा क्षेत्र के डाबी में छत्तीस कोमो के लोगो ने 151 फिट का साफा बांध कर स्वागत किया व गुंजल को विश्वास दिलाया की इस बार इस क्षेत्र से कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत होगी। व सभी गांव में जोरदार स्वागत हुआ इस दौरान उनके साथ विधायक हरिमोहन शर्मा विधायक, तालेड़ा पंचायत समिति प्रधान मोहन गुर्जर, सत्येश शर्मा, समर्थ शर्मा, संदीप पुरोहित सहित कई पंचायतों के सरपंच सहित कांग्रेस के कई पधाधिकारी शामिल रहें।