ताजातरीनराजस्थान

सरकार द्वारा खाली थैली देना जनता के साथ मजाक – हरिमोहन  शर्मा

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> भारत सरकार द्वारा राशन डीलरों के माध्यम से उपभोक्ताओं को 10 किलो क्षमता वाली खाली थैली देने को अनुचित बताते हुए बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार गारंटी दे रही है 5 साल मुफ्त राशन वितरण की और जनता को खाली थैला मिल रहा हैं।

विधायक शर्मा ने बताया पूर्ववर्ती गहलोत सरकार द्वारा अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना के माध्यम से थैले के अंदर 1 किलो तेल, 1 किलो शक्कर, 1 किलो चने की दाल, 1 किलो नमक, 100 ग्राम मिर्ची, 50 ग्राम हल्दी, 50 ग्राम धनिया देकर आम जन को सीधा लाभ पहुंचाने का कार्य किया था। ठीक इसके विपरीत भाजपा सरकार द्वारा 10 किलोग्राम की क्षमता वाले नए थैले उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया गया है, जिसका उपयोग राशन की दुकान से सामान लाना और ले जाने के लिए होगा।

शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ पूर्ववर्ती सरकार द्वारा भरा थैला जनता को सौंपा गया था, वहीं दूसरी तरफ नहीं सरकार द्वारा जनता को खाली थैला सौंप जा रहा है। उन्होंने आचार संहिता लगने से कुछ दिन पूर्व फोटो युक्त खाली थैला वितरण करने को लोकसभा चुनाव से पहले मोदी का प्रचार करने का एक माध्यम बताया।

198000 खाली थैले सोपे जिले के राशन डीलरों को

बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने कहा प्रदेश के राशन डीलरों को खाली थैले उपभोक्ताओं को बांटने के लिए सौंप गए हैं, जिसका उपयोग हर महीने राज्य सरकार के आदेश के अनुसार राशन की दुकान से सामान लाना और ले जाने के लिए किया जाना हैं। ऐसे 198000 खाली थैले बून्दी जिले के राशन डीलरों को उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए सौंपे गए हैं। विधायक शर्मा ने अनुरोध किया कि सरकार स्थल के साथ-साथ अन्नपूर्णा फूड पैकेज योजना के समानांतर भरा हुआ थैले आमजन को सौंपे।