नव निर्मित सीसी रोड एवं सामुदायिक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान विधायक संजीवसिंह बोले भिण्ड को स्मार्ट शहर में बदलना ही मेरा लक्ष्य

-बड़े शहरों की तर्ज पर भिंड में ओपर जिम, स्मार्ट सड़कें, सीवर सहित आरओ वाटर, रिंग रोड जैसे बड़े कार्य जल्द होगे पूर्ण


भिण्ड। शहर में सभी वार्डों में सड़कें, बिजली, पानी के अलावा अन्य मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति कर भिण्डवासियों को सर्वसुविधा मुहैया कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है इसके लिए आपका साथ होना बहुत जरूरी है। बड़े शहरों की तर्ज पर भिण्ड में भी ओपन जिमए स्मार्ट सड़कें, सीवर, आरओ वाटर, विद्युत सबस्टेशन एवं रिंग रोड़ जैसे बड़े कार्य पूर्ण हो जायेंगेए तो अपना भिण्ड शहर भी एक स्मार्ट शहर में बदल जायेगा। यह बात विधायक संजीव सिंह ने शहर के वार्ड क्र.7 में नवनिर्मित सी सी रोड एवं सामुदायिक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम के अवसर पर कही।

बता दें कि गुरूवार को विधायक संजीव सिंह द्वारा वार्ड क्र.07 गांधी नगर में वीरसिंह भदौरिया से हनुमान मंदिर तक 10.116 लाख की लागत से सीसी रोड़ एवं 9.96 लाख की लागत से बने सामुदायिक भवन को लोकार्पण किया गया। कार्यक्रम के दौरान वार्डवासियों द्वारा विधायक श्री कुशवाह को अपनी सार्वजनिक समस्याओं से अवगत कराया जिस पर उन्होंने संबंधित इंजीनियर को क्षतिग्रस्त सड़को के भी प्राक्कलन तैयार करवाकर निर्माण कराने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में नगरपालिका इंजीनियर विकास महातो, धर्मेन्द्र तोमर, उपेन्द्र भदौरिया भाजपा नेता, सुरेन्द्र सिंह भदौरिया पूर्व पार्षद, कुक्कू राठौड़, शैलू भदौरिया, राजनसिंह, राहुल सिंह सहित सैकड़ों वार्डवासी मौजूद रहे।