ताजातरीनराजस्थान

जयपुर गोलीकांड में घायल हेमराज को मुआवजा व परिवार के सदस्य को नौकरी देने की मांग

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्या कर भागने के दौरान अपराधियों द्वारा गोली मारने से घायल हुए देई निवासी हेमराज खटीक को आर्थिक सहायता दिलवाने की मांग को लकर मानव सेवा समिति ने उपखण्ड अधिकारी सोहन लाल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।
राजेश खटीक ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर भाग रहे अपराधियों द्वारा राहगीर गरीब मजदूर हेमराज खटीक जयपुर में पक्षियों का दाना डाल कर आते समय अपराधियों द्वारा हेमराज की स्कूटी छीनने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने हेमराज पर गोलियों चला दी। अपराधी स्कूटी छीनकर फरार हो गये थे। हमले में हेमराज खटीक के एक गोली गर्दन व दुसरी गोली जांघ पर लगने से गंभीर अवस्था में जयपुर के एस.एम.एस हॉस्पिटल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती करवाया गया है। जहा पर घायल हेमराज की हालत स्थिर बनी हुई है।
हेमराज परिवार में एकमात्र पालनहार होने व आर्थिक तंगी के कारण सही उपचार नहीं हो पा रहा है। हेमराज के तीन पुत्रियां है, एवं पत्नी सब्जी बेचने का कार्य करती है व माता पिता बुजुर्ग है। इनके पालन पोषण में समस्या पैदा हो गई है। पैर में गोली फसी होने की वजह से हेमराज पूर्व की भांति मजदूरी भी नहीं कर पायेगा। हेमराज के परिजनों को एक सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता दी जाए। इस दौरान एडवोकेट मुकेश वर्मा, छोटू लाल, राकेश वर्मा, रवि कुमार, हनुमान भील, मांगीलाल, शुभम आदि मौजूद रहे।