राजस्थान

मेरी रगों में अल्फानगर बसा हुआ है : सुखजिंदर सिंह रंधावा Alphanagar lives in my veins: Sukhjinder Singh Randhawa

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का कोटा से जयपुर जाते समय विधानसभा क्षेत्र बूंदी के ब्लॉक तालेड़ा पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी ,ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया गया। इस पर रंधावा ने बड़ी ही शालीनता से सभी के अभिवादन को स्वीकार कर सब से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश प्रभारी रंधावा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सत्येश शर्मा से जिले की राजनीतिक स्थिति पर भी चर्चा कर यहां के राजनैतिक परिदृश्य की जानकारी भी ली।  सैकड़ों की संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रंधावा को जिला कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति के संबंध में भी ज्ञापन सौंपा।

 मेरी रगों में अल्फानगर बसा हुआ है : सुखजिंदर सिंह रंधावा Alphanagar lives in my veins: Sukhjinder Singh Randhawa

रंधावा ने जाने पैतृक गांव अल्फा नगर के हाल चाल, सिख समाज ने भी किया स्वागतप्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने पैतृक गांव अल्फा नगर के हालचाल पूछे जाने पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तालेड़ा के पूर्व अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा ने अल्फा नगर के हाल चाल और विकास की जानकारी देते हुए, उनसे अल्फानगर पधारने का भी आग्रह किया। प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जगरूप रंधावा को जल्दी ही अल्फानगर आने के लिए आश्वस्त करते हुए कहा कि मेरी रगों में अल्फानगर बसा हुआ।

सिख समाज ने की तलवार भेंट

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष शर्मा के नेतृत्व में क्षेत्र के सिख समाज ने भी सुखजिंदर सिंह रंधावा का पहली बार तालेड़ा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया, इस दौरान समाज के प्रतिनिधि मंडल ने रंधावा को दुपट्टा पहनाकर तलवार भेंट की।

यह रहे स्वागत में मौजूद

नगर परिषद की सभापति मधु नुवाल, बूंदी पंचायत समिति की प्रधान प्रेम बाई मीणा, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तालेड़ा समन्वयक टीकम जैन, बूंदी समन्वयक बाबूदीन बुगडिया, वक्फ बोर्ड के चेयरमैन इकरामुद्दीन बबलू, बूंदी ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष रामकिरण मीणा, तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष प्रेमशंकर राठौर, रामगंज बालाजी के मंडल अध्यक्ष मनवीर सिंह विर्क, सुवासा के मंडल अध्यक्ष संजय श्रृंगी, तालेड़ा के मंडल अध्यक्ष इमरान देशवाली, तीरथ के मंडल अध्यक्ष प्रहलाद मीणा, लक्ष्मीपुरा के मंडल अध्यक्ष धन्ना लाल भील, नमाना के मंडल अध्यक्ष राकेश मीणा, पूर्व प्रधान अमित शर्मा, पूर्व जिला परिषद सदस्य चंद्रप्रकाश दाधीच, बूंदी प्रधान प्रतिनिधि सत्यनारायण मीणा, सुखदेव सिंह बाजड़ बलदेव सिंह रंधावा, गुरजीत सिंह हुंदल, लखविंदर सिंह रंधावा सहित सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं सिख समाज के प्रतिनिधि  मौजूद रहे। छत्रपुरा में बीज निगम के निदेशक ने किया स्वागतराजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का छत्रपुरा रोड़ पर राजस्थान बीज निगम के निदेशक चर्मेश शर्मा और युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय तंबोली के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रंधावा और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से चर्चा परिचर्चा भी की। इस मौके पर कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवराज गोचर, मनीष मेवाड़ा, केसी वर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।