आयुष मेहरा, नेटफ्लिक्स के शो ‘कॉल माई एजेंट’: बॉलीवुड में अपने शानदार प्रदर्शन से मोह रहे हैं सभी का मन

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com-आयुष मेहरा ने अपने पहले यूट्यूब शो के बाद से आकर्षण और अभिनय कौशल के लिए डिजिटल दुनिया में खास पहचान बनाई है। चॉकलेट बॉय, जिसने अपने प्रदर्शन और ऑन पॉइंट इंस्टाग्राम गेम से बार-बार हमारा दिल चुराया है, अब नेटफ्लिक्स पर अपने डेब्यू ‘कॉल माई एजेंट’ के साथ ओटीटी की दुनिया में राज करने लगा है।

बेहतरीन पब्लिकेशन्स और प्रशंसकों ने आयुष की खूब सराहना की। यह निश्चित रूप से दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक पर आयुष के लिए एक शानदार शुरुआत थी। अपने द्वारा निभाए गए किरदार, मेहरशाद ने उन्हें लड़कों और लड़कियों से समान रूप से प्रशंसा दिलाई। आयुष कहते हैं, “कॉल माई एजेंट की प्रतिक्रिया देखना वास्तव में आश्चर्यजनक है। मुझे जो मैसेजेस और कॉल्स मिले हैं, उन्होंने न केवल मुझे ढेर सारी खुशियाँ दी हैं, बल्कि मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित भी किया है। महरशाद एक मजेदार किरदार है और निर्माताओं और मेरे सह-अभिनेताओं की एक अद्भुत टीम के साथ, यह एक शानदार भाग रहा है। आपकी अद्भुत प्रतिक्रिया के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।”

इसे पढ़ने के बाद, हम ग्यारंटी देते हैं कि आप इस लाजवाब शो में सुपर कूल और प्रतिभाशाली अभिनेता को निश्चित तौर पर पसंद करेंगे, खासकर यदि आप बॉलीवुड प्रेमी हैं।