कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा के सेट से पर्दे के पीछे की झलकियाँ आईं सामने

Punjab/ Amritsar/ Desk/ @www.rubarunews.com- हँसी के ठहाकों की बात हो और कपिल शर्मा का नाम न आए, ऐसा कैसे हो सकता है। कपिल आज हँसी का पर्याय बन चुके हैं। देश की हर पीढ़ी चाहे बच्चे-युवा या बुजुर्ग हों, कपिल और उनके शो ने सभी के दिलों में जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर भी कपिल हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। इसका कारण स्पष्ट है कि ‘हँसी’ एक ऐसा विषय है, जो कभी पुराना नहीं होता।

दर्शकों की पहली पसंद ‘द कपिल शर्मा शो’ टेलीविज़न पर भारी कमाई करने वाला शो है, जो सोशल मीडिया पर भी हर पल छाया रहता है। शो में आने वाली अर्चना पूरन सिंह ने स्वदेशी बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच कू ऐप के अपने अकाउंट के माध्यम से शो के सेट की कुछ झलकियाँ दर्शकों के साथ साझा की हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस पोस्ट में अर्चना ने कहा है

कपिल शर्मा, प्रसिद्ध स्टैंडअप कॉमेडियन, टेलीविजन प्रस्तोता, टीवी अभिनेता और फिल्म और टेलीविजन निर्माता में से एक हैं, जिन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ की मेजबानी के लिए जाना जाता है। अर्चना पूरन सिंह द्वारा कू ऐप पर पोस्ट किए गए वीडियो में शो के सेट से पर्दे के पीछे की झलक देखी जा सकती है, जहाँ कपिल शर्मा एक गाना गा रहे हैं। इसमें सेट पर अतिथि के रूप में संजीव कपूर, रणवीर बराड़ और कुणाल कपूर को देखा जा सकता है, जो कपिल द्वारा गाए जाने वाले गाने पर झूमने के साथ ही दर्शकों के साथ शो का आनंद ले रहे हैं।