मध्य प्रदेश

विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा ने  कसी कमर, कांग्रेस में टिकट को लेकर तनातनी

मेहगांव.Desk/ @www.rubarunews.com>> मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की संगठनात्मक रणनीति शुरू हो गई है। भाजपा चुनाव को संगठनात्मक शक्ति और कार्यकर्ताओं के बल पर लड़ती है। ऐसे में कांग्रेस से भाजपा में आये प्रत्याशियों को जिताने के लिये कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय जनता पार्टी मेहगांव मंडल ने नगर केंद्र, ग्राम केंद्र की बैठकें शुरू कर कार्यकर्ताओं को तैयार होने के लिये बूथ स्तर पर बैठके शुरू हो गई है। आज भाजपा की नगर केन्द्र दुर्गादास नगर और जयश्वर महादेव नगर दोनों केंद्रो की महत्त्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव कांकर एवं गुरुदेव नरवरिया उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता मेहगांव मंडल अध्यक्ष गजेन्द्र भदौरिया ने की।

बैठक में पूर्व जिला अध्यक्ष संजीव कांकर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा का चुनाव प्रत्याशी नही कार्यकर्ता लड़ता है। हम कार्यकर्ताओं की ताकत ने आज 2 सीट 300 के पार कर दिया है। आप सभी को मैदान में अभी से डटकर जनता के बीच फिर से अपनी सरकार की जनहितैषी नीतियों को ले जाकर भाजपा को जीत दिलानी है। बाहर से आये मजदूर भाई बहनों के रोजगार से लेकर राशन की व्यवस्था, किसी गरीब को भूखा नही रहने देना है। आज देश मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना महामारी से लड़ रहा है ऐसे में विश्व के सबसे बड़े संगठन का कार्यकर्ता होने के नाते हमे जनजागरूकता भी लाना है।

बैठक में नगर केन्द्र दुर्गादास की पालक सुधा राठौर, संयोजक अरविंद भदौरिया, सह संयोजक रामसेवक कुशवाह, एवं नगर केन्द्र जयश्वर महादेव के पालक नीरज शर्मा, संयोजक मुरारी गुर्जर, सहसंयोजक रामभुवन सिंह परमार सभी पोलिंग बूथों के प्रभारी राजेश राठौर, उपेन्द्र राठौर, राजेश त्यागी, रामशेष शर्मा, विष्णूं पुरोहित, विष्णूं कर्ण, आदि उपस्थित रहे।