राजस्थान

वायु सेना में कैरियर निर्माण की जानकारी देने आएगा वायु सेना का दल

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> भारतीय वायु सेना में एयर मैन के रूप में सेवाएं देने के प्रति जिले में जागरूकता उत्पन्न करने तथा भर्ती प्रक्रिया की समस्त जानकारी देने के उद्देश्य से एयरमेन सलेक्शन सेंटर जोधपुर की ओर से 2 मार्च को बूंदी में पब्लिसिटी ड्राइव का आयोजन किया जाएगा।
एयरमेन सलेक्शन सेंटर जोधपुर कमांडिंग ऑफिसर विंग कमांडर राकेश कुमार राणा की विज्ञप्ति के अनुसार 2 मार्च को जिले के कुछ विद्यालयों में उक्त केंद्र की टीम जागरूकता कार्यक्रम करेगी। इसमें जूनियर वारंट ऑफिसर आजाद अंसारी एवं सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर बी.एल. मीणा विद्यार्थियों को एयर मैन की नई भर्ती प्रक्रिया हेतु समस्त जानकारियां विस्तार से प्रदान करेंगे। ग्यारहवीं तथा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए उक्त सत्र प्रातः 10.30 बजे से महारानी बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रागंण में होगा।
मुख्य रूप से ग्यारहवीं तथा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए उक्त सत्र आयोजित किया जाएगा ताकि अधिकाधिक विद्यार्थी इस बारे में जानकर एयर फोर्स में कॅरियर बनाने को लेकर जागरूक हो सके तथा समस्त जानकारी प्राप्त कर सकें।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com