राजस्थान

एक लाख रुपये की राशि से शुरू होगा राठौर संजीवनी कोष Rathore Sanjivani Kosh will start with an amount of one lakh rupees

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- राठौर तेली समाज की आराध्य देवी माँ कर्मा बाई जयंती पखवाड़े के तहत जिले में राठौर संजीवनी जिला कोष की स्थापना की गई। जिसका गुरुवार को वर्चुअल पोस्टर विमोचन किया गया। कोष से जुड़े पवन राठौर व युवा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र राठौर ने बताया कि जिले मे आर्थिक रूप से कमजोर समाज बन्धुओ की मदद हेतु जिला कोष की स्थापना की गई। जिसके माध्यम से शिक्षा , चिकित्सा व दैनिक जीवन में होने वाली आवश्यकता अनुसार उन्हें सहायता राशि प्रदान की जाएगी। कोष में राशि जुटाने के लिए जिले के समाज बन्धुओ से अनुदान राशि ली जाएगी।

एक लाख रुपये की राशि से शुरू होगा राठौर संजीवनी कोष Rathore Sanjivani Kosh will start with an amount of one lakh rupees

पोस्टर का विमोचन अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी चन्द्र प्रकाश राठौर , एडीईओ प्रारम्भिक गिर्राज राठौर ,मीडिया से जुडे विष्णु राठौर बरून्धन, कृष्णकान्त राठौर बून्दी, महावीर राठौर केश्वराय पाटन, रामप्रसाद साहू गेण्डोली, विष्णु राठौर कापरेन, शिवराज राठौर नमाना,
हेमराज राठौर तालेडा, नन्द किशोर राठौर लाखेरी, आशा राठौर लाखेरी ने वर्चुअल रूप से किया। जिला कोष की स्थापना से जिले के समाज बन्धुओ ने प्रसन्नता व्यक्त की।।
इनका यह कहना
वर्तमान परिस्थितियों में यह कोष निश्चित रूप से मील का पत्थर साबित होगा। समाज बंधुओं के अल्प सहयोग से जरूरतमंद विद्यार्थी अध्ययन करता है तो पुण्य का कार्य होगा।
चंद्रप्रकाश राठौर, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी बूंदी

युवाओं की यह बहुत ही सराहनीय पहल है, निश्चित रूप से जरूरत मंद समाज बन्धुओ के लिए यह कोष संजीवनी का कार्य करेगा ।।
गिर्राज राठौर, एडीईओ प्रारम्भिक बून्दी