मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के सीएम पाए गए कोरोना पॉजिटिव

श्योपुरdesk/rubarunews.com>>>>covid19 कोरोना वायरस से कोई भी अछूता नही रह है, आम जन हो या सकरकारी अमला कोई इस के प्रकोप से बच नही पाया है, औऱ अब कोरोना का खतरा मध्य प्रदेश सरकार के सीएम शिवराज सिंह चौहान तक पहुँच गया है।
करीबन 1 घन्टे पहले सीएम शिवराज सिंह ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया के द्वारा दी है।
उन्हीने लिखा कि -“मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाये”। “मैं #COVID19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूँ। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारन्टीन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है । मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे”।
दिन ओ दिन बढ़ते वायरस के खतरे के कारण मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 26,210 तक चला गया है ,जिनमे एक्टिव केसस की संख्या 7,553 है, परन्तु अब देखने की बात यह होगी की राज्य सरकार के दफ्तर तक पहुँचा कोरोना संकट किस किस को अपनी चपेट में लेता
है। भारत मे भी कुल मरीजो का आंकड़ा 13,39,130 को पार कर गया है ।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com