मध्य प्रदेशश्योपुर

बेहतर पुलिस कप्तान के रूप में जाने जायेंगे एसपी आलोक कुमार – कलेक्टर SP Alok Kumar will be known as a better police captain – Collector

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह के डेढ साल के कार्यकाल के में उनके साथ एक महीने का समय भी पूरा नहीं बिता पाये लेकिन उन्हें जानने का मौका मिला, वे एक अच्छे पुलिस कप्तान होने के साथ एक श्रेष्ठ नागरिक भी है जिन्होंने अपने कार्य क्षेत्र के साथ समाज के बीच पुलिस की एक मित्रवत छवि को भी स्थापित किया, उनका स्थानांतरण हो गया है जो शासकीय सेवा में एक प्रक्रिया है, लेकिन वे यहां किये गये कार्यों से सदैव जाने जायेंगे। यह विचार श्योपुर कलेक्टर संजय कुमार ने पुलिस लाइन में आयोजित एसपी आलोक कुमार सिंह के विदाई समारोह में व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत, नगरीय निकाय चुनावो में पुलिस की व्यवस्थाऐं चाक चोबंद थी, उन्होंने एक अच्छे पुलिस कप्तान की भूमिका निभाई, वे उन्हें शुभकामनाऐं देते हैं।
इस मौके पर एसपी आलोक कुमार सिंह ने कहा कि उन्होने यहां आमद दर्ज कराने के बाद लगातार पुलिस की छवि को बेहतर से बेहतर बनाने के लिए काम किया, उन्हें अच्छी टीम मिली जिसके साथ उन्होंने कई मामलों को चुनौती के रूप में लेते हुए निष्कर्ष तक पहुंचाया, आमजन ने भी पुलिस का पूरा सहयोग किया, उनका स्थानांतरण भले हो गया है लेकिन वे यहां के अच्छे और सच्चे लोगों को हमेशा अपने करीब मानेंगे। मेरे मातहत अधिकारी कर्मचारियों ने पूरा सहयोग किया और उन्होंने आमजन की समस्याओं को सुलझाने के लिए सभी प्रयास किये, मैं अपनी पूरी टीम को धन्यवाद देता हूं।

बेहतर पुलिस कप्तान के रूप में जाने जायेंगे एसपी आलोक कुमार – कलेक्टर SP Alok Kumar will be known as a better police captain – Collector

इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष कृष्णकांत उपाध्याय बंटी ने भी सम्बोधित किया, उन्होंने कहा कि पुलिस और पत्रकारों की जोड़ी बडी अटूट होती है क्योंकि जनता के साथ जनता के लिए पुलिस और पत्रकार साथ काम करते हैं, एसपी आलोक कुमार सिंह ने हमेशा आमजन की समस्याओं को सुना और उसे निराकरण तक पहुंचाने की कोशिश की, उन्होंने अपने कार्यकाल में अभी तक की सबसे ज्यादा प्रेस कान्फ्रेंस की और कई मामलो में वांछित अपराधियों को पकडकर जेल भिजवाया, उनका कार्यकाल श्योपुर हमेशा याद रखेगा।
इस दौरान कार्यक्रम का संचालन रक्षित निरीक्षक राघवेन्द्र भार्गव ने किया। अंत में पुलिस परिवार द्वारा उन्हें स्मृति चिन्ह भेंटकर विदाई दी गई। इस मौके पर सीईओ जिला पंचायत अतेन्द्र सिंह गूर्जर, एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना, टीआई सतीश दुबे,  राहुल रघुवंशी, राजेश शर्मा समेत पत्रकारगण एवं पुलिस स्टॉफ मौजूद रहा। विदाई समारोह में सभी ने एसपी सिंह को माला पहनाकर एवं पुष्पगुच्छ भेंटकर शुभकामनाऐं दी।