ताजातरीनमध्य प्रदेश

कॉमरेड अतुल कुमार अनजान के निधन पर गहन शोक – श्रद्धांजलि

भोपाल.Desk/ @rubarunews.com- भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महा सचिव कॉमरेड अतुल कुमार अनजान के निधन पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने गहन शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि अर्पित की ।दिवंगत नेता के सम्मान में भाकपा के राज्य कार्यालय शाकिर सदन में पार्टी का झंडा आधा झुका दिया गया।

भाकपा राज्य कार्यालय शाकिर सदन में 3 मई को दिवंगत कॉमरेड अतुल कुमार अनजान की स्मृति में अल्प सूचना पर एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। श्रद्धांजलि सभा में भाकपा नेता कॉमरेड शैलेन्द्र शैली,सत्यम पांडे और एटक के प्रांतीय महासचिव कॉमरेड शिवशंकर मौर्य ने कॉमरेड अतुल कुमार अनजान की प्रतिबद्धता को रेखांकित कर कम्युनिस्ट आंदोलन और किसान आंदोलन में उनके प्रेरक अवदान को याद किया । प्रबुद्ध वक्ताओं ने कॉमरेड अतुल कुमार अनजान की प्रखर नेतृत्वकारी भूमिका का उल्लेख कर कम्युनिस्ट आंदोलन में उनके महत्व को प्रतिपादित किया।
सभा के अंत में दो मिनिट का मौन रखकर ” कॉमरेड अतुल कुमार अनजान को लाल सलाम ” के नारों के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
इसके साथ ही भाकपा के वरिष्ठ नेता कॉमरेड अजित कुमार जैन के भाई कमलेश जैन जी के निधन पर भी शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
श्रद्धांजलि सभा में भाकपा और एटक के सदस्य नवाब उद्दीन, एस एस शाक्य,कैलाश कुशवाह ,शेर सिंह,कुलदीप , वी पी मिश्रा ,लाखन सिंह रघुवंशी आदि शामिल हुए।
*दिवंगत अतुल कुमार अनजान जी की स्मृति में एक व्यापक श्रद्धांजलि सभा आगामी 11 मई को शाम 6 बजे भाकपा राज्य कार्यालय शाकिर सदन में आयोजित की गई है।