आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

पीड़ित व्यक्ति को दी जा रही धमकी, परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार

दतिया @rubarunews.com मारपीट व जानलेवा हमले में घायल हो हुए पीड़ित व्यक्ति एव उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। परिजनों ने धमकी मिलने के कारण एसपी से आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की गुहार लगाई गई है।

 

परिजनों को गुहार इसलिए लगाना पड़ रहा है कि घटना के पश्चात से आरोपी मामले में राजीनामा करने के लिए धमका रहे हैं और पीड़ित पर दबाब बनाया जा रहा है। इसके चलते घायल पीड़ित का परिवार भयभीत है एवं इस दशा में घायल मुकीम खान के परिजन पुलिस अधीक्षक के नाम एक आवेदन देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

घटना बीते दिनों कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मीट मार्केट की हैं। जब घायल मुकीम की आरोपी यासिफ खान, आश्कीन खान, आतिफ खान तथा अब्दुल राहुफ निवासी तलैया मोहल्ला ने एक राय होकर मारपीट कर दी थी। जिसमें मुकीम बुरी तरीके से घायल हो गया था। इसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

इस घटना पर फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 307 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी उसके परिजनों पर राजीनामा के लिए दबाव बना रहे हैं तथा धमकाने के साथ जान से मारने की धमकी दी जा रही है।