ताजातरीन

तीन अलग अलग हादसों में मौतें

दतिया/ ruabrunews.com आज तीन  अलग-अलग हादसों में मौतों की खबर से लोग हतप्रभ है। दिल्ली-मुम्बई में ट्रेक पर पुल के नीचे से रेल्वे क्रोसिंग पार कर रहे युवक की मालगाड़ी से काटकर मौत।
रेल्वे स्टेशन के डाउन ट्रैक पर 1152/36 पर कपिल पुत्र मुन्नालाल यादव निवासी ग्राम उदगुवा की मालगाड़ी के सामने आने से मौत। दतिया जीआरपी पुलिस ने मौके से शब का पंचनामा बनाकर जिला अस्पताल मृत्यु परीक्षण के लिये भेज दिया है।

 

दूसरी घटना दतिया के ही गोराघाट थानांतर्गत अज्ञात युवक ने नीम के पेड़ पर रस्सी का फंदा डालकर लगाई फांसी। ग्वालियर झांसी हाईवे 75 के पास सड़क किनारे कोटरा के जंगलों में लगाई फांसी। प्राप्त जानकारी के अनुुुसार युवक ने फांसी लगाई या किसी ने लगाई इसका अभी तक नहीं हो पाया खुलासा।

युवक का बैग पेड़ पर ही रखा, पेड़ के नीचे शराब का खाली क्वार्टर पड़ा हुआ है, साथ ही घटनास्थल पर बाइक भी रखी। गोराघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 75 के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास की घटना। गोराघाट पुलिस कर रही है मामले की गहन जांच। युवक ने फांसी किन परिस्थितियों में लगाई या फांसी लगाई गई इसका तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

वही तीसरी घटना दतिया के चिरूला थाना क्षेत्र अंतर्गत अंगूरी बैराज में अज्ञात कारणों के चलते पानी मे डूबने से हुई अधेड़ की मौत। थाना चिरूला के अंगूरी बेराज में आशाराम पुत्र राजाराम बाल्मीक उम्र 60 बर्ष निवासी बीएचईएल  खैलार, बबीना झांसी पुलिस ने शब को उठबाकर जिला अस्पताल भेज दिया है। पुुुलिस सपंंचनामा बनाकर जाांच में जुुटी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com