आम मुद्देराजनीति

गद्दार कांग्रेसियों को सबक सिखाने का समय आ गया – पटेल

दतिया @rubarunews.com कांग्रेस की विशाल जनाक्रोश रैली एवं आमसभा किला चौक पर सम्पन्न हुई। आमसभा में दिग्गज नेता पूरे चार घण्टे देरी से पहुंचे। पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इस बीच कड़ी धूप में बैठे रहे। दतिया आए प्रदेश कांग्रेस सरकार के तीन तीन पूर्व मंत्रियों को जिला प्रशासन से अनुमति न मिलने पर ढाई घंटे से अधिक समय तक हवा में ही उड़ते रहना पड़ा। किसी तरह कड़ी मशक्कत करने के बाद जिला प्रशासन ने कांग्रेस नेताओं के उड़न खटोले को दतिया हवाई पट्टी पर उतरने की परमिशन दी तब कहीं जाकर दिग्गज कांग्रेसी नेता जनता के बीच पहुंचे और आम सभा को संबोधित किया।

इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के कई दिग्गज नेतागण पूर्व मंत्री व विधायक डॉ गोविंद सिंह, कमलेश्वर पटेल, सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा सरकार को लोकतंत्र की हत्या करने वाली सरकार बताया एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तीखे हमले किए। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर भाजपा नेताओं के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि दतिया में माफियाओं का राज चल रहा है यहां विरोध करने पर कांग्रेसियों पर झूठे मुकदमे लादे जा रहे हैं। कांग्रेसियों पर झूठे प्रकरण दर्ज कर पुलिस से प्रताड़ित कराया जा रहा है।

सभा को पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने भी संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है जब सभी कांग्रेसी एक होकर जिले की भांडेर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी को हराकर कांग्रेस के प्रत्याशी को जीत दर्ज कराएंगे। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेश सभी 27 सीटों पर जीत दर्ज कर रही है । उन्होंने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग की जनता ने मन बना लिया है कि अपनी पार्टी से गद्दारी कर भाजपा में शामिल होने वाले उन नेताओं को हार का स्वाद चखा कर ही हम अपने अपमान का बदला ले कर रहेंगे।

 

इससे पूर्व आम सभा को सेवड़ा विधायक घनश्याम सिंह, पूर्व मंत्री महेंद्र बौद्ध, पूर्व विधायक राजेंद्र भार

ती, युवा कांग्रेस नेता भानु ,केशव यादव, भानूठाकुर, अभिषेक तिवारी, अंकित पटेल, पातीराम पाल शहर अनेक कांग्रेसियों ने संबोधित किया। आम सभा का संचालन राधावल्लभ सरवरिया ने किया। इसके बाद जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव के नेतृत्व में कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंपा गया।