आम मुद्देबॉलीवुडमहाराष्ट्र

अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को अपना फैन बनाने का मौका

 मुम्बई. शामी एम इरफ़ान/ @www.rubarunews.com>> कोरोना संक्रमण से प्रभावित लोगों के सपोर्ट के लिए कुछ टी वी कलाकार आगे आये हैं और इन्हें इकट्ठा करने की अहम भूमिका निभाई है  अभिनेता- निर्माता जेडी मजेठिया ने. उन्होंने  COVID-19 के खिलाफ लड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों को प्रचारित करने और धन जुटाने के लिए एक अनोखी पहल की है. इस पहल में उनका साथ देने वालों में दिव्यंका त्रिपाठी, भारती सिंह, गौतम रोडे, रिथविक धनजानी, करण वी ग्रोवर, अदा खान, शुभांगी अत्रे, रूपाली गांगुली, तेजस्वी प्रकाश, रोहिताश गौड़, शैलेश लोढ़ा और कई अन्य बॉलीवुड के टेलीविजन कलाकारों के न उल्लेखनीय हैं.

बता दें कि, अपने अभियान को सफल बनाने के लिए उन्होंने एक वेबसाइट फैन का फैन डाट कॉम बनाई है. इसके माध्यम से टी वी दर्शको को प्रेरित करने का एक रचनात्मक प्रयास किया जाएगा. ताकि लोग अधिक से अधिक राहत कोष में दान दे. जो  प्रशंसक दान करने की प्रतिज्ञा करेगा और दान करेगा, वह पहल के साथ जुड़े अपने पसंदीदा टेलीविजन सेलिब्रिटी से ‘थैंक यू’ का संदेश वाला एक वीडियो प्राप्त करेगा.

जेडी मजेठिया का कहना है कि,“एक लंबे लॉक डाउन से देश के हर नागरिक के सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है और देश को मदद करने की आवश्यकता है. टेलीविजन उद्योग में बहुत से लोगों को प्रेरित करने और पुण्य काम के लिए समर्थन – सहयोग जुटाने की अपार शक्ति है. मुझे खुशी है कि कई समान विचारधारा वाली हस्तियों ने स्वेच्छा से इसका हिस्सा बनने के लिए सहमति व्यक्त की है. मुझे उम्मीद है कि हमारी पहल एक प्रभाव और जागरूकता पैदा करने में मददगार होगी. वेबसाइट: https://www.fankafan.com (वनअप रिलेशंस)