क्राइमताजातरीनश्योपुर

खनिज विभाग की कार्यवाही में रेत से भरी दो ट्रेक्टर-ट्राली पकडी

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> खनिज विभाग द्वारा रेत के अवैध परिवहन पर स्टेडियम श्योपुर के सामने दो ट्रेक्टर-ट्राली को पकडने की कार्यवाही की गई है, चैकिंग के दौरान खनिज अमले को देखकर ट्रेक्टर चालको ने वाहनो को भगाने की कोशिश की, लेकिन खनिज अमले ने पीछाकर रेत से भरी दोनो टेªक्टर-ट्रॉली को पकड लिया। दोनों वाहनों को थाना देहात की अभिरक्षा में खड़ा करवाया गया है तथा वाहन मालिकों एवं चालकों के विरुद्ध रेत खनिज का अवैध परिवहन का प्रकरण तैयार किया जा रहा है।
खनिज निरीक्षक अभिषेक पटले ने बताया कि रेत खनिज के अवैध परिवहन की शिकायत पर स्टेडियम के सामने रेत की दो ट्रेक्टर ट्राली पकडी गई, जिनमें रजिस्ट्रेशन अंकित नही है, उन्होने जानकारी दी कि रेत खनिज का परिवहन करते हुए स्टेडियम के पास जब ट्रेक्टर ट्राली को रोका गया तो दोनों ट्रेक्टर ट्राली के चालकों द्वारा वाहनों को लेकर भागने की कोशिश की गयी, जाँच दल द्वारा दोनों वाहनों का पीछा कर पकड़ा गया। नीले रंग का स्वराज ट्रेक्टर जिसका चेसिस क्रमांक एमबीएनएके 49 एनएचटीबी 04510 है, के चालक हेमराज पिता ब्रजमोहन आदिवासी से ट्रेक्टर मय रेत खनिज के जप्त किया गया।  उक्त ट्रेक्टर ट्राली में 03 घन मी. रेत भरी पायी गयी है, ट्रेक्टर के मालिक का नाम प्रकाश मीणा निवासी सलापुरा है, इसी प्रकार एक अन्य ट्रेक्टर जिसका चेसिस क्रमांक एमबीएनएके 49एनएचटीबी 04520 है के चालक मौके से ट्रेक्टर को लेकर भागने के लिए ट्राली को पलट दिया, लेकिन खनिज अमले ने पीछा करके ट्रेक्टर-ट्राली को पकड लिया तथा ट्रॉली को सीधा करके लाया गया। ट्रेक्टर चालक मौके से भाग निकला, इस ट्रेक्टर के मालिक का नाम रामजनम निवासी सलापुरा है।
उक्त दोनों वाहनों को थाना देहात की अभिरक्षा में खड़ा करवाया गया है। कार्यवाही में हरज्ञान सोलंकी,  अंजनी गुप्ता एवं होमगार्ड सैनिक शामिल रहें।