ताजातरीनराजस्थान

बार अध्यक्ष के लिए होगा चतुष्कोणीय मुकाबला मतदान की तैयारी पूरी, आज होगा मतदान

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-  अभिभाषक परिषद बून्दी के अध्यक्ष व कार्यकारिणी के लिए 8 दिसंबर को मतदान किया जाएगा। गौरतलब हैं कि राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा अभिभाषक परिषदों की कार्यकारिणी चुनाव हेतु दिसंबर के दूसरें शुक्रवार का दिन तय किया हुआ हैं। इस वर्श दिसंबर के दूसरें शुक्रवार 8 दिसंबर को अभिभाषक परिषद बूंदी की कार्यकारिणी के लिए होने वाले मतदान में अध्यक्ष पद के लिए नगेंद्र सिंह हाड़ा, दिलीप सिंह गौड़, चंद्रशेखर शर्मा व जगदीश कुमार गुप्ता के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला होगा। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए नारायण सिंह गौड़ व पवन कुमार मलिक तथा सचिव पद के लिए संजय जैन व प्रदीप कुमार शर्मा में सीधा मुकाबला होगा। इसी तरह सहसचिव पद के लिए सुरेश कुमार मेघवंशी,अभिमन्यु सिंह हाड़ा,कविता कहार व किशन लाल वर्मा मैदान में है, पुस्तकालय सचिव के लिए कृष्ण मुरारी दाधीच व सुरेंद्र कुमार वर्मा में सीधा मुकाबला है, कोषाध्यक्ष के लिए संजय शर्मा,रणधीर सिंह व सुरेंद्र कुमार लाठी में त्रिकोणीय संघर्ष है।
शुक्रवार को दिन में होगा मतदान और शाम को परिणाम
अभिभाषक परिषद बूंदी के चुनाव संचालन समिति के सोहनलाल जैन, अब्दुल हनीफ अंसारी, अनुराग शर्मा, रवि कुमार शर्मा व कन्हैयालाल मीणा ने बताया कि शुक्रवार को होने वाले मतदान की समस्त तैयारी कर ली गई है। कार्यकारिणी हेतु मतदान 8 दिसंबर को प्रातः 9 से 4 बजे तक होगा। मतदान के बाद 4.30 बजे से मतगणना शुरू होगी। इसके पश्चात चुनाव परिणाम की घोषणा की जाएगी। कार्यकारिणी सदस्यों हेतु निर्विरोध चुने गए सभी 5 सदस्यों के निर्विरोध निर्वाचन की औपचारिक घोषणा भी परिणाम के साथ की जावेगी।
प्रत्याशी नहीं कर पाएंगे अनुचित साधनों का प्रयोग
संचालन समिति सदस्य अनुराग शर्मा एडवोकेट ने बताया कि प्रत्याशियों को राजस्थान हाईकोर्ट व बार काउंसिल ऑफ राजस्थान द्वारा निर्देश है कि वह चुनाव प्रचार के दौरान किसी प्रकार के कार्ड, पंपलेट पोस्टर, खाने के पैकेट व किसी प्रकार के अनुचित साधनों का प्रयोग नहीं करें। मतदाता को मतदान के लिए बार काउंसिल आफ राजस्थान या बूंदी अभिभाषक परिषद द्वारा जारी परिचय पत्र लाना आवश्यक होगा।